Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 जनवरी 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

क्यों अंडरटेकर और शॉन माइकल्स से लड़ना चाहते हैं चैंपियन एजे स्टाइल्स ?

इसमें कोई शक नहीं है कि एजे स्टाइल्स रिंग में शानदार रैसलर हैं। वहीं लंबे समय से चर्चा हो रही है कि एजे स्टाइल्स का मैच रैसलमेनिया में शॉन माइकल्स के खिलाफ देखा जाए। जैसे-जैसे रैसलमेनिया करीब आ रही है तो कई कयास भी लगाए जा रहे है। वहीं एजे स्टाइल्स ने ESPN के टॉक शो में हॉस्ट जॉनथन कोचमैन से बात-चीत की। एजे स्टाइल्स ने बताया कि आखिरी क्यों वो शॉन माइकल्स को अपना ड्रीम ओप्पोनेंट मानते है।


WrestleMania तक ब्रॉक लैसनर के WWE में आने की तारीखों की जानकारी

ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया तक के लिए कई सारे शोज़ में शामिल किया गया है। WrestlingNewsSource के मुताबिक WWE ने लैसनर के रैसलमेनिया तक के कार्यक्रम की जानकारी दी है। ब्रॉक लैसनर ने साल 2012 में WWE में वापसी की थी, उसके बाद से ही वो कंपनी में बतौर पार्ट टाइम रैसलर काम कर रहे हैं।


डीन एम्ब्रोज़ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने पर WWE अधिकारी चिंतित

WWE के काफी अधिकारियों को लगता है कि डीन एम्ब्रोज़ को इंटरकॉन्टिनेेंटल चैंपियन बनने पर उनके मेन इवेंट स्टार की छवि को नुकसान को सकता है। डीन एम्ब्रोज़ को टॉप कार्ड से हटाकर मिडकार्ड में डाला जाना, एक तरह से उनका डिमोशन है।


बिग कैस ने WWE को अपने काम से किया खुश

कुछ समय से देखा जा रहा है कि विंस मैकमैहन बिग कैस के काम से काफी खुश है जबसे उन्हें मेन रोस्टर में डाला गया है।।बिग कैस को WWE ने जून साल 2011 में साइन किया था, हालांकि कैस ने मेन रोस्टर में एंजो के साथ टैग टीम पार्टनर के रुप में पिछले साल अप्रैल 4 के रॉ में कदम रखा था।


फैंस की पहली पसंद बने एजे स्टाइल्स, दिग्गजों को छोड़ा पीछे

44 वें एनुवल अचीवमेंट अवॉर्ड का एलान हो चुका है और प्रो रैलसिंग इलस्ट्रेट ने 51 % वोट के आधार पर स्मैकडाउन के चैंपियन एजे स्टाइल्स को रैसलर ऑफ द ईयर चुना है। इतना ही नहीं स्टाइल्स को रैसलर ऑफ द ईयर चुना गया है। PWI के द्वारा उन्हें सीना के खिलाफ समरस्लैम में मैच के प्रदर्शन के चलते मैच ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया।


WWE में शामिल होना चाहता है 'पाकिस्तानी हल्क' हयात

6 फुट 3 इंच और 435 किलो के अरबाब खीजन हयात को 'पाकिस्तानी हल्क' का टाइटल मिला हुआ है। अपनी ताकत को दिखाने के लिए हयात ने WWE जॉइन करने की इच्छा जाहिर की है। हयात ने न्यूयॉर्क पोस्ट के रिपोर्टर को बताया, "मेरा पहला गोल WWE के कम्पीटिशन में शामिल होना है। मैं अपने वजन और डाइट को लेकर डॉक्टरों से सलाह मशविरा ले रहा हूं"।

Published 14 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now