Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 जनवरी, 2017

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE हॉल ऑफ फेम 2017 में शामिल होंगे कर्ट एंगल

WWE ने आज हुए मंडे नाइट के दौरान एलान किया कि पूर्व ओलंपिक चैंपियन औऱ WWE चैंपियन कर्ट एंगल को 2017 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। ओरलैंडो में रैसलमेनिया से पहले होने वाले हॉल ऑफ फेम सेरेमनी में उन्हें सम्मानित किया जाएगा। पिछले काफी समय से कर्ट एंगल की वापसी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई हैं। फैंस और रैसलिंग के जानकार इस बात के लिए बेताब थे कि क्या कर्ट एंगल WWE में फिर से वापसी करेंगे या नहीं। हालांकि कर्ट एंगल अब कंपनी में किसी न किसी तरीके से शामिल जरूर होंगे।

I'm coming home! #itsdamntrue

— Kurt Angle (@RealKurtAngle) January 16, 2017
 WWE हॉल ऑफ फेम 2017 में शामिल होने पर कर्ट एंगल ने जताई खुशी पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल को 2017 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। जैसे ही ये घोषणा हुई इसके बाद कर्ट एंगल ने ESPN के साथ हुए इंटरव्यू से बातचीत कर अपनी बात रखी। उनका कहना था कि "मैं काफी हैरान हूं। मैं काफी टाइम WWE के साथ रहा, लेकिन उसके बाद इनके संपर्क में नहीं था। तो मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। ये मेरे लिए काफी सम्मान की बात है। ये सिर्फ हॉल ऑफ फेम है, और मुझे पता है कि मैं इतना भी खास नहीं हूं। 8 सालों में मैंने फैंस के साथ WWE मेें काफी मस्ती की है, और मुझे अपनी मेहनत पर काफी खुशी हो रही है"
WWE सुपरस्टार डैरेन यंग को चोट लगी WWE रॉ के दौरान मौजूद स्पोर्ट्सकीड़ा के संवाददाता जॉनाथन कारपेंटर ने रिपोर्ट दी है कि मेन इवेंट की टेपिंग्स के दौरान WWE सुपरस्टार डैरेन यंग चोटिल हो गए हैं। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने भी इस बात की पुष्ठि की है कि यंग को कंधे या कोहनी में चोट आई है। हालांकि इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यंग की चोट कितनी गंभीर है। Darren Young was injured during the Main Event tapings. Looked like elbow or shoulder. Had to stop the match 2:00 in so I'm told. — Dave Meltzer (@davemeltzerWON) January 17, 2017

Royal Rumble मैच में शामिल नए रैसलरों के नाम सामने आए

आज के मंडे नाइट रॉ में WWE ने रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा बने कुछ और स्टार्स के नामों का एलान किया। रॉ के टैग टीम चैंपियन सिजेरो और शेमस, न्यू डे टैग टीम के सभी साथी रॉयल रम्बल मैच के दौरान नजर आएंगे। इसके साथ ही अब तक रॉयल रम्बल मैच के लिए 15 सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। रॉयल रम्बल मैच को लेकर सबसे पहले एलान गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर ने किया। 2017 के पहले रॉ के दौरान क्रिस जैरिको, ब्रॉन स्ट्रोमैन, न्यू डे की टीम ने रॉयल रम्बल मैच में आने को लेकर एलान किया। इनके अलावा बैरन कॉर्बिन, सैथ रॉलिंस, अंडरटेकर, डीन एम्ब्रोज़, डॉल्फ जिगलर, सिजेरो, शेमस भी रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा बनने के बारे में एलान कर चुके हैं। पहली बार होगा जब न्यू डे की टीम एक ग्रुप के तौर पर रॉयल रम्बल में उतरेगी।

#TheNewDay's @XavierWoodsPhD @TrueKofi AND @WWEBigE will see you in the #RoyalRumble match! #RAW pic.twitter.com/hRChNPOW3m

— WWE (@WWE) January 17, 2017 It's #FriendvsFriend, #FoevsFoe, EVERY MAN FOR HIMSELF in the 30-man #RoyalRumble match, and it goes down Sunday, January 29 on @WWENetwork! pic.twitter.com/M2DLFcuMwt — WWE (@WWE) January 17, 2017
WrestleMania 33 में फाइट करते हुए नहीं नज़र आ सकते हैं द रॉक

केज साइड सीट्स की रिपोर्ट के अनुसार, WWE लेजेंड द रॉक को उम्मीद है कि वो रैसलमेनिया 33 में सरप्राइज एंट्री मार सकते है। लेकिन वो यहां कोई भी रैसलिंग मैच नहीं लड़ेंगे। रॉक रैसलमेनिया में नॉन रैसलिंग रोल में आ सकते है। जैसा कि वो पहले कई रैसलमेनिया में आ चुके है। 2011 में WWE में वापसी के बाद रॉक ने हर रैसलमेनिया में शिरकत की है। रैसलमेनिया के बीच में आकर रॉक सभी को चौंका देते है, और कुछ ऐसा कर जाते है कि वो फैंस के लिए सबसे ब़ड़ा मूमेंट बन जाता है।


WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 16 जनवरी 2017

रॉ इस एपिसोड में कई बिल्ड अप देखने को मिले, और इस शो में काफी कुछ खास देखने को मिला। इस एपिसोड में सबसे ज्यादा निगाहें ब्रॉक लैसनर की वापसी पर थी, और उन्होंने शानदार तरीके से एंट्री मारी। वहीं यूएस चैंपियन जैरिको अपनी जीत का जश्न मनाते दिखे। इधर 6 मैन टैग टीम मैच भी देखने को मिला। जिसके बाद स्ट्रोमैन, जैरिको, ओवंस, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस में काफी हंगामा हुआ। विमेंस डिवीजन में बेली और शार्लेट के बीच भी अनबन देखने को मिली। वहीं साल 2017 के हॉल ऑफ फेम में कर्ट एंगल को सम्मान दिया जाएगा। कर्ट को इस लिस्ट में ऑफिशियली शामिल कर लिया गया है।

Published 17 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now