Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

कल होने वाली Raw में नजर आ सकते हैं द रॉक 8 बार के WWE चैंपियन द रॉक कल होनेे वाले मंडे नाइट रॉ में नजर हिस्सा बन सकते है। रॉक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस बात को लेकर पोस्ट किया है। ये शो कैलिफोर्निया में होगा। रॉक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उनके साथ फ्लोरेन पग भी है। जो कि पेज पर बनने वाली फिल्म में एक किरदार निभा रही है।


क्या ब्रे वायट के WWE चैम्पियन बनने के पीछे जॉन सीना का बड़ा हाथ है?

Cagesideseats की रिपोर्ट्स के अनुसार रॉयल रंबल में जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स को इसलिए हराया, ताकि वो ब्रे वायट को ऊपर रख सके। ब्रे वायट पहली बार स्मैकडाउन के एक्सक्लूजिव पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर में WWE चैम्पियन बने थे। वायट ने सीना और स्टाइल्स समेत 5 सुपरस्टार्स को हराकर गोल्ड अपने नाम किया।


WrestleMania 33 से पहले फिन बैलर के रिंग में नजर आऩे की उम्मीद काफी कम

CageSideSeat के अनुसार रैसलमेनिया 33 से पहले फिन बैलर के टेलीविजन में आने की उम्मीदें काफी कम हैं। पिछले हफ्ते ये कहा गया था कि मार्च में होने वाले WWE लाइव इवेंट के लिए बैलर को एडवर्टाइज किया गया है। इस बात से काफी अफवाहों पर विराम लग गया था, और कहा जा रहा था कि बैलर जल्द ही WWE में वापसी करेंगे। अब ये कहा जा रहा है कि, डेमन किंग के नाम से मशहूर फिन बैलर अब अप्रैल में ही WWE में दिख सकते है।


एडमॉन्टन में WWE के लाइव इवेंट में नजर आए क्रिस बैन्वा के बेटे

क्रिस बैन्वा की पहली पत्नी के बेटे डेविड बैन्वा को एडमॉन्टन में हुए स्मैकडाउन के लाइव इवेंट के दौरान एरिना में देखा गया। दरअसल ये कोई पहला मौका नहीं है जब डेविड WWE के लाइव इवेंट के दौरान नजर आए, इससे पहले वो 2015 में नटालिया के साथ मौजूद थे।


जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं शैल्टन बैंजामिन

चोट से जूझ रहे शैल्टन बैंजामिन ने ट्विटर पर अपने रिकवरीर को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि 8 महीने में पहली बार 225 पाउंड उठा पा रहा हूं। लेकिन उनका मानना है कि पूरी तरह ठीक होने वाले में टाइम लगेगा।


Wrestlemania के बाद Raw में नजर आ सकते हैं गोल्डबर्ग, नाकामुरा का भी हो सकता हैं डैब्यू

PWMania की रिपोर्ट के अनुसार,WWE ने रैसलमेनिया 33 के बाद होने वाले पहले रॉ के लिए प्लॉन तैयार कर लिया है। अफवाहों की मानें तो, NXT सुपरस्टार नाकामुरा इस रॉ में डैब्यू कर सकते है। वहीं गोल्डबर्ग भी यहां पर नजर आ सकते है।


भविष्य में जल्द ही नाकामुरा का सामना करूंगा: एजे स्टाइल्स

हाल ही में WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स का एक इंटरव्यू हुआ। जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। यहां पर उऩ्होंने भविष्य में नाकामुरा के साथ मुकाबला करने की बात भी कही। जब एजे स्टाइल्स से NXT सुपरस्टार नाकामुरा का सामना करने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि," भविष्य में मेरा मुकाबला नाकामुरा के साथ हो सकता है, और ये WWE में ही होगा। मैं भी ये चाहता हूं। इससे अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है"।


WWE Live Event रिजल्ट्स, बेकर्सफील्ड: 18 फरवरी 2017

WWE रॉ का लाइव इवेंट बेकर्सफील्ड में हुआ। इस दौरान एरिना में काफी अच्छी तादाद में दर्शक मौजूद थे। शो में काफी सारे मैच देखने को मिले। लाइव इवेंट्स की शुरुआत एंजो कैस और जिंदर महल, रूसेव के मैच से हुई। मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस औ ब्रॉन स्ट्रोमैन का आमना सामना हुआ।


WWE Live Event रिजल्ट्स, सैस्काटून: 19 फरवरी 2017

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट कनाडा के सैस्काटून में हुआ। शो के दौरान स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड की गई। शो के दौरान कुल मिलाकर 7 मैच लड़े गए। मेन इवेंट मैच में डीन एम्ब्रोज़, द मिज़ और एजे स्टाइल्स का सामना हुआ। सैस्काटून में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे आप नीचे देख सकते हैं।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now