Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

सीएम पंक ने द रॉक की कॉल का जवाब ट्विटर पर दिया मंडे नाइट रॉ के खत्म होने के बाद द रॉक स्टेपल्स एरिना में फैंस के बीच आए। द रॉक ने एरिना से सीएम पंक को कॉल किया, लेकिन पंक ने नहीं उठाया। उसके बाद द रॉक ने वॉइसमेल किया। सीएम पंक ने द रॉक की बातों का जवाब ट्विटर पर दिया और फैंस का शुक्रिया कहा। सीएम पंक ने कहा कि वो अपने डॉगी लैरी को घुमा रहे थे, ट्वीट में कहीं पर भी उन्होंने द रॉक का जिक्र नहीं किया।


Raw के बैकस्टेज पर दिखे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

Pro Wrestling Magazine ने ट्वीटर पर फोटो पोस्ट की है जिसमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन रॉ के बैकस्टेज द कल्ब के मेंबर के साथ फोटो खींचवा रहे है। जो इस सोमवार कैलिफोर्निया में हुई है।


अगले हफ्ते की Raw होगी बेहद खास, सैथ रॉलिंस और गोल्डबर्ग आएंगे नजर

WWE ने अपने ऑफिशियल पेज पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। अब अगले हफ्ते रॉ का एपिसोड बहुत ही खास होगा। यहां से काफी कुछ आगे की प्लानिंग साफ हो जाएगी। ये भी तय होगा की रैसलमेनिया से पहले सैथ रॉलिंस वापस आएंगे या नहीं।


चोट के चेकअप के लिए बर्मिंघम पहुंचे सैथ रॉलिंस

PWInsider के मुताबिक सैथ रॉलिंस फिर से चोट के चलते बर्मिंघम पहुंचे जहां वो रिहैब में अपनी चोट से उभर रहे हैं। रैसलमेनिया के लिए सैथ काफी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि पिछले साल भी वो चोट के कारण इस ग्रैंड स्टेज का हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि अभी तक तय नहीं है कि सैथ का मैच ट्रिपल एच और समोआ जो मेंं से किसी के खिलाफ होगा।


ब्रॉक लैसनर ने रैसलमेनिया मैच को लेकर गोल्डबर्ग को चेतावनी दी

आज हुए मंडे नाइट रॉ के दौरान ब्रॉक लैसनर एरिना में मौजूद थे। हालांकि वो रिंग में नजर नहीं आए, लेकिन उन्होंने माइक कोल के साथ एक सिट डाउन इंटरव्यू में हिस्सा लिया। इंटरव्यू ले रहे माइकल कोल को पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर ने साइड कर दिया और अपने तरीके से गोल्डबर्ग को चेतावनी देने लगे।


FastLane में कुछ मुकाबलों को लेकर मैच कार्ड सामने आया

केविन ओवंस Vs गोल्डबर्ग ( WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप ) रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन नेविल Vs जैक गैलेहर ( WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप ) बेली Vs शार्लेट ( WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप) गैलोज-एंडरसन Vs एंजो - बिग कैस ( WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप )


ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

मंडे नाइट रॉ के ऑफ एयर होने के बाद रिंग में पीपल्स चैंपियन द रॉक नजर आए। दरअसल द रॉक WWE सुपरस्टार पेज और उनके परिवार पर बनने वाली फिल्म “Fighting With My Family” की शूटिंग के लिए स्टेपल्स एरिना में आए थे। द रॉक फैंस के सामने आए और उन्हें रिंग के बीच में आकर सीएम पंक को फोन मिलाया। सीएम पंक ने द रॉक की कॉल का जवाब नहीं दिया, ऐसे में रॉक ने उन्हें एक वॉइस मेल छोड़ा।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now