Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 25 फरवरी 2017

  • WWE में पूरे दिन की तमाम बड़ी और जरूरी खबरें जो आपके लिए जानना जरूरी है
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:17 IST

WrestleMania 33 में बिग शो और शैक ओ नील का नहीं हो सकता हैं मुकाबला


WWE.com को दिए गए हाल ही में एक इंटरव्यू में  सबसे बड़ी एथलीट बिग शो ने कई मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही उन्होंने रैसलमेनिया मे NBA लैजेंड शैक ओ नील पर एनकाउंटर के बारे में भी चर्चा की। उनका कहना ये भी था कि वो इस लड़ाई के लिए तैयारी तो कर ही रहे है लेकिन उन्हें भरोसा है कि उनके प्रतिद्वंदी इस बड़े इवेंट से अपना नाम वापस ले लेंगे।



क्या जल्द ही मिक फोली को WWE से निकाल दिया जाएगा?


Iwnerd.com की रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी मैकमैहन द्वारा दिए गए इशारे के मुताबिक जल्द ही रॉ के जनरल मैनेजर मिक फोली की जल्द ही WWE से छुट्टी हो सकती हो। जनवरी में मिक फोली ने लाना को यह कहा था कि जनरल मैनेजर की पॉजिशन जल्द ही खाली हो सकती हैं।


Well @LanaWWE, that #Raw GM job just might be up for grabs soon! https://t.co/su19Xofaei


— Mick Foley (@RealMickFoley) 11 January 2017

WWE कमेंटेटर टॉम फिलिप्स पर लगा अपनी मंगेतर को धोखा देने का आरोप


स्मैकडाउन के कमेंटेटर टॉम फिलिप्स पर गंभीर आरोप लगे है। उनके ऊपर अपनी मंगेतर को धोखा देने का आरोप लगा है। एक महिला जिसका नाम मेलिसा है। इस महिला ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वो बातें हो जो उनके और फिलिप्स के बीच हुई थी। उन्होंने इस पोस्ट में बहुत कुछ लिखा है। उसका कहना है कि, "यहीं वजह है कि मैं किसी के ऊपर भरोसा नहीं करता। WWE का इतना बड़ा कमेेंटेटर बिना मुझे जाने पहचाने मेरे साथ रहने की बात कर रहा है। जबकि वो पहले से उसकी मंगेतर है। आप किसी के ऊपर ऐसे भरोसा नहीं कर सकते है। क्योंकि आप इसी योग्य है"।



जिम रॉस ने बिग शो Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हुए मैच के बारे में अपनी राय रखी


WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने हाल में अपने ब्लॉग में बिग शो की जमकर तारीफ की और कहा बिग शो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने ऊपर रखकर शानदार काम किया। इसके अलावा उन्होंने मौजूदा समय में एलेक्सा ब्लिस को सबसे बड़ी फीमेल हील बताया। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बिग शो का मैच मेन इवेंट में हुआ था। स्ट्रोमैन ने ज़्यादातर मैच में डोमिनेट किया, तो वर्ल्ड लार्जेस्ट एथलीट ने भी जल्द ही मैच में वापसी की और अपनी ताकत दिखाई।

Published 25 Feb 2017, 17:38 IST
Advertisement
Fetching more content...