Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

क्रिस जैरिको और ब्रॉक लैसनर की हो सकती है रॉ में वापसी Cagesideseats की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस जैरिको और ब्रॉक लैसनर फास्टलेन और रॉ के एपिसोड में शिरकत करने वाले है जिससे रैसलेमनिया के लिए गोल्डबर्ग और ओवंस के खिलाफ उनकी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा। जैरिको को आखिरी बार WWE में तब देखा गया था जब रॉ के एपिसोड में उनके पूर्व दोस्त केविन ओवंस ने फेस्टिवल ऑफ फ्रेंडशिप में उनकी पिटाई की थी। जैरिको को काफी चोट आई जिसके बाद वो रिंग से दूर है लेकिन उम्मीद है कि वो जल्द वापसी कर लेंगे।


कर्ट एंगल ने किया खुलासा, ब्रॉक लैसनर और उनके बीच में हुए बैकस्टेज मैच में कौन जीता था

रिंग रस्ट रेडियो में कर्ट एंगल ने बताया कि उनके और ब्रॉक के बीच बैकस्टज मैच हुआ था जिसके बारे में आजतक किसी को ज्यादा नहीं बताया गया। साथ ही उन्होंने इस मैच का नतीजा भी बताया। कर्ट के मुताबिक उस शानदार मैच में ब्रॉक को उन्होंने हरा दिया था।"वो मैच काफी शानदार हुआ था। जो भी पहले, दूसरे को नीचे गिरा देगा उसकी जीत होगी, 15 मिनट में मैं ब्रॉक को गिरने में कामयाब हुआ।"


गोल्डबर्ग ने NXT विमेंस चैंपियन असुका को लगातार 149वीं जीत पर बधाई दी

गोल्डबर्ग ने WWE NXT चैंपियन असुका को उनकी लगातार 149वीं जीत पर ट्विटर पर बधाई दी। 'द एम्प्रैस ऑफ टॉमोरो' के नाम से मशहूर असुका NXT इतिहास की सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने वाली सुपरस्टार बन गई हैं। असुका ने गोल्डबर्ग द्वारा दी गई बधाई को लेकर शुक्रिया कहा।


वीडियो: केविन ओवंस ने फिर से किया क्रिस जैरिको पर अटैक

केविन ओवंस और क्रिस जैरिको की दोस्ती किसी मिसाल से कम नहीं थी लेकिन दो हफ्ते पहले रॉ में फेस्टिवल ऑफ फ्रेंडशिप में यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने क्रिस जैरिको की जमकर पिटाई की थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। वहीं जर्मनी के रेगेन्सबर्ग में हुए लाइव इवेंट में जैरिको ने दस्तक दी जिसमें वो बैसाखियों के सहारे आए थे गर्दन में भी नेक रेस्ट लगा हुआ था लेकिन तभी ओवंस वहां आए और उनकी जमकर धुनाई कर दी साथ ही पॉप अप पावरबॉम्ब दिया।


साल 2017 में हो सकता है विमेंस टूर्नामेंट

Cagesideseats.com के मुताबिक एक बार फिर से विमेंस टूर्नामेंट 2017 को लेकर चर्चा की गई है, कि इस साल ये टूर्नामेंट फैंस को देखने को मिल जाएगा। हालांकि, इस टूर्नामेंट को लेकर काफी समय से बात चल रही थी, लेकिन अब ट्रिपल एच ने इस बात की पुष्टि की है। इस टूर्नामेंट को लेकर कोई हैरानी नहीं होगी क्योंकि पहले से इसके बारे में प्लान किया जा रहा था , वहीं आने वाले समय में और भी जानकारी सामने आ जाएंगी।


WWE Live Event रिजल्ट्स, हैनोवर: 24 फरवरी 2017

WWE इन दिनों जर्मनी के दौरे पर है और वहां के अलग-अलग शहरों में लाइव इवेंट्स का आयोजन कर रही है। WWE रॉ के लाइव इवेंट में काफी सारे मैच देखने को मिले। शो के दौरान कुल 8 मैच हुए, जिसमें यूएस चैंपियनशिप को छोड़कर सभी मैच हुए। लाइव इवेंट की शुरुआत एंजो-कैस ने की और शो का अंत केविन ओवंस और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हुआ। ये एक नो होल्ड्स बार्ड मैच था।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now