Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 फरवरी 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 21:16 IST
Advertisement

WWE Fastlane पीपीवी के लिए हुआ 3 मैचों का ऐलान इस हफ्ते WWE ने सैमी जेन द्वारा समाओ जो के ऊपर किए अटैक के बाद फास्टलेन पीपीवी में समाओ जो Vs सैमी जेन के मैच को बुक किया। इसके अलावा इस हफ्ते हुए नाया जैक्स और शार्लेट vs साशा बैंक्स vs बेली के मैच के बाद फास्टलेन के लिए एक मैच की और घोषणा हुई और वो थी साशा बैंक्स Vs नाया जैक्स। क्रूजरवेट डिवीजन में रिच स्वान और टोकजाना का मैच नेओम डार और ब्रायन केंड्रिक के साथ बुक किया गया।


WrestleMania 33 के लिए सैथ रॉलिंस ने दी ट्रिपल एच को धमकी रॉयल रंबल के बाद हुई पहली रॉ में समाओ जो के हमले के बाद चोटिल होने के बाद सैथ रॉलिंस पहली बार रॉ में नज़र आए। पहले उन्होंने कहा कि वो रैसलमेनिया के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। लेकिन ट्रिपल एच के साथ हुई बहस के बाद उन्होंने कहा कि वो मेनिया में अपने पूर्व मेंटर के खिलाफ लड़ेंगे। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि मेनिया में हंटर और आर्किटेक्ट के बीच मैच देखने को मिला, लेकिन साथ ही में उनकी चोट भी इस कहानी में अहम योगदान निभाएगी।
जॉन सीना ने WrestleMania 33 में अपने संभावित मैच के बारे में बात की पूर्व WWE चैम्पियन जॉन सीना एलिमिनेशन चैम्बर में ब्रे वायट के खिलाफ WWE  चैम्पियनशिप हारकर आ रहे हैं। अफवाहों की माने तो मेनिया के बाद सीना एक्टिंग से ब्रेक लेंगे। सीना ने हाल में एक खेल वैबसाइट के साथ रैसलमेनिया के बारे में बात की। अफवाह के अनुसार सीना अपनी प्रेमिका निकी बैला के साथ मिलकर मिलकर रैसलमेनिया 33 में द मिज़ और मरीस का सामना करेंगे।
Advertisement
WrestleMania 33 में फैंस द्वारा गोल्डबर्ग Vs ब्रॉक लैसनर के मैच को नजरअंदाज़ करने की संभावित वजह गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाली फिउड की बात करें तो फैंस की राय कुछ और है, फैंस कुछ नई चीज देखना चाहते है जैसे ओवंस और जैरिको इस बड़े इवेंट की चर्चा में आएं, लेकिन अगर इस साल ऐसा नही होता है और मेन रोस्टर पर फिर पार्ट-टाइमर आते हैं तो हो सकता है फैंस को लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच होने वाला मैच न पंसद आए।
WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप बैल्ट में बदलाव किया गया WWE ने क्रूजरवेट चैंपियनशिप बैल्ट में मामूली सा बदलाव किया है। मंडे नाइट रॉ के दौरान क्रूजरवेट डिवीजन के स्टार्स के बीच टैग टीम मैच होने वाला था। उस समय खुद को 'किंग ऑफ क्रूजरवेट्स' कहने वाले नेविल अपने टैग टीम पार्टनर टॉनी नीस को कुछ बात बता रहे थे, उसी दौरान उनकी चैंपियनशिप बैल्ट में बदलाव देखने को मिला।
ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ? WWE रॉ के ऑफ एयर होने के बाद ब्रॉक लैसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ रिंग में नजर आए। पॉल हेमन ने रिंग में आने के बाद पूरे रॉ रोस्टर के रैसलरों को फाइट करने के लिए ओपन चैलेंज दिया। पॉल के चैलेंज को स्वीकारते हुए बिग शो रिंग में आए। हालांकि वो रिंग में आने के बाद बाद कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। ब्रॉक लैसनर ने बिग शो को F5 दिया। Published 28 Feb 2017, 17:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit