Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 8 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

Elimination chamber में होने वाले मैच से पहले जॉन सीना की प्रतिक्रिया सीना के मुताबिक वो इस मैच के लिए तैयार है और एजे स्टाइल्स उनके लिए बड़ा खतरा हो सकते है क्योंकि स्टाइल्स की स्किल्स काफी शानदार है। सीना और स्टाइल्स का पिछला मैच काफी अच्छा रहा था। सीना ने कहा कि एलिमिनेशन चेंबर में किसी रैसरल से कोई फिक्र नहीं है लेकिन स्टाइल्स कुछ बड़ा उलटफेर कर सकते हैं।


WrestleMania 33 के बाद ब्रेक ले सकती हैं निकी बैला ro Wrestling Sheet

की रिपोर्ट के मुताबिक, निकी बैला रैसलमेनिया 33 के बाद रिटायर नहीं होंगी। हालांकि रैसलमेनिया के बाद वो एक पार्ट टाइम रैसलर की भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक निकी बैला ने फुल टाइम रैसलर के तौर पर काम करने की कोशिश की है, लेकिन उनकी गर्दन की चोट उन्हें परेशान कर रही है। निकी बैला का कॉन्ट्रैक्ट रैसलमेनिया तक ही है। WWE पूरी तरह से आश्वस्त है कि वो निकी बैला के साथ रैसलमेनिया से पहले कोई डील जरूर फाइनल कर लेंगे।


Elimination Chamber के लिए डॉल्फ जिगलर के मैच का एलान

डेनियल ब्रायन ने एलिमिनेशन चेंबर के लिए डॉल्फ का मैच कलिस्टो और अपोलो क्रूज के खिलाफ हैंडीकैप मैच रख दिया। भारत के समय अनुसार एलिमिनेशन चेंबर 13 फरवरी को होने वाली है।


एरिना के स्टाफ मैंबर को Raw की रनडाउन शीट मिली

कल हुए मंडे नाइट रॉ के दौरान एरिना के स्टाफ मैंबर को मंडे नाइट रॉ की आधिकारिक रनडाउन शीट मिली। कर्मचारी को एरिना की सफाई करते हुए हुए ये शीट मिली। WWE अपने सभी शो के लिए एक रनडाउन शीट बनाती है। जिसमें पूरी जानकारी होती है कि कौन सा सैगमेंट किस नंबर पर होगा, उसमें कौन से स्टार्स और रैफरी शामिल होंगे और उस सैगमेंट का प्रोड्यूसर कौन होगा। कल हुए रॉ ओरेगन को पॉर्टलैंड के मोडा सैंटर में हुआ था।


अपने पहले Elimination Chamber मैच में जीत जरूर हासिल करूंगा: एजे स्टाइल्स

स्मैकडाउन के बाद जब एजे से इस मैच के बारे में पूछा गया तो, उनका कहना था,कि कौन कहता है मुझे खुद पर भरोसा नहीं है। मुझे खुद पर पूरा भरोसा है। ऐसी कोई चीज नहीं जो मैं नहीं कर सकता हूं। एलिमिनेशन चैंबर में अपना टाइटल वापस लाने के लिए मैं पूरी जान लगा दूंगा, और अपना टाइटल दोबारा अपने पास लाऊंगा।


WrestleMania में रॉ विमेंस चैंपियन बनकर हील टर्न अपना सकती हैं बेली

रॉ के विमेंस डिवीजन के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। Cage Side Seats रैसलमेनिया में बेली रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच जीतकर चैंपियन बन सकती है, और इसके बाद वो हील टर्न लेकर समरस्लैम में साशा बैंक्स से मुकाबला कर सकती है।


रॉलिंस की चोट के बावजूद ट्रिपल एच और सैथ के रैसलमेनिया मैच पर काम कर रही है WWE

सैथ रॉलिंस की चोट और उनके रैसलमेनिया स्टेटस के बारे में डेव मैल्टजर ने कहा, "सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया मैच के लिए फिट हो जाएंगे। ऐसे में सैथ रॉलिंस Vs ट्रिपल एच का मैच होकर रहेगा और WWE इस दिशा में काम करने में लगी हुई है"।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now