Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 फरवरी 2017

PANKAJ
visit

मुझे WWE की नहीं बल्कि WWE को मेरी जरूरत: अल्बर्टो डेल रियो

पूर्व WWE सुपरस्टारर अल्बर्टो डेल रियो ने एक रेडियो शो में अपने WWE में अनुभव को साझा किया। रियो ने साथ ही कंपनी में अपने रोल के बारे में भी बताया। अल्बर्टो डेल रियो का कहना था कि," अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे WWE की नहीं बल्कि WWE को मेरी जरूरत है। इसलिए वो मुझे कभी जाने नहीं देते है। क्योंकि उनके पास मेरे जैसा कोई दूसरा नहीं है जो लैटिन मार्केट को कंपनी में बढ़ावा दे सके"

WWE सुपरस्टार डैरन यंग के कंधे की होगी सर्जरी

WWE सुपस्टार डैरन यंग काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर नजर आए। उन्होंने यहां पर अपनी कंधे की सर्जरी होने की बात कही। अपने इंस्टाग्राम पेज पर डैरन यंग ने कहा कि, " मैंने अपनी एल्बो को कई जगह दिखा दिया है। मैं एक बहुत बड़े सर्जन से मिला। उन्होंने मुझे सलाह दी और इलाज करने की बात कही है। वो कुछ साल पहले मेरे घुटने का भी इलाज कर चुके है। लेकिन ये वक्त पीछे मुड़़ने का नहीं है। 16 जनवरी को हुए मेन इवेंट की टेपिंग्स के दौरान WWE सुपरस्टार डैरेन यंग बुरी तरह चोटिल हो गए थे। यंग को कोहनी और कंधे में चोट लगी थी। डैरेन यंग की चोट काफी गंभीर थी। वो कई महीने रिंग से बाहर रह सकते है।

Raw पर हुआ था नाया जैक्स के वजन को लेकर खुलासा

6 फरवरी को हुए रॉ के एपिसोड में नाया जैक्स का मैच बेली के खिलाफ हो रहा था जब कमेंट्री करते हुए एलान किया गया कि जैक्स रॉ रोस्टर की सबसे भारी रैसलर में से एक है। कमेंट्री के दौरान लगातार फैंस को उनके वजन के बारे में कई बार जानकारी दी गई। FWOnline's डेव मेल्टजर क मुताबिक ये सारी चीजें WWE के नए मार्केटिंग प्लान का हिस्सा है जिससे नाया जैक्स को फायदा हो। उनके मुताबिक WWE कभी भी किसी विमेन रैसलर के वजन का खुलासा टीवी पर नहीं करते है लेकिन नाया के साथ ये करना एक मार्केटिंग प्लान के तहत किया गया है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि क्राउड को ऐसी सूचना देने से रैसरल एक बडा़ सुपरस्टार भी बन जाता है।

WWE सुपरस्टार पेज की वापसी को लेकर बड़ी जानकारी

हाल ही में अल्बर्टो डेल रियो ने एक रेडियो शो में अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही उन्होंने WWE सुपरस्टार की वापसी के बारेे में भी बताया। पेज की वापसी के बारे में रियो का कहना था कि,"पेज WWE की सबसे अच्छी रैसलर्स में से एक है। उनको बस सही होने की जरूरत है। अप्रैल और मई में वो रिंग में पक्का वापसी करेंगी। डिसीजन डॉक्टर्स को ही लेना है। लेकिन वो जल्द ही वापसी करेंगी"

Elimination Chamber के ढांचे में होंगे कुछ बदलाव

ब्रायन अल्वारेज ने रैसलिंग ऑब्जर्वर लाइव पर कहा है कि एलिमिनेशन चैंबर के ढांचे में WWE बदलाव कर रहा है जो इस रविवार पीपीवी होने वाली है। इस पीपीवी में जॉन सीना अपना चैंपियनशिप का टाइटल एजे स्टाइल्स, बैरन कॉर्बिन, द मिज, डीन एम्ब्रोज और ब्रे वायट के खिलाफ एलिमिनेशन चैंबर में डिफेेंड करने वाले है। एलिमिनेशन चैंबर का आगाज ट्रिपल एच और रॉ के जनरन मैनेजर एरिक बिशोफ के द्वार साल 2002 नवंबर में हुआ। पहला एलिमिनेशन चैंबर मैच 2002 की सर्वाइवर सीरीज में खेला गया। जिसके बाद से करीब 19 बार एलिमिनेशन चेंबर मैच को खेला गया है। WWE में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन मैच ट्रिपल एच मे जीते हैं।


सही मौके पर WWE में वापसी करना पसंद करुंगा-बॉबी लैश्ले

पूर्व WWE सुपरस्टार और TNA के ताजा चैंपियन बॉबी लैश्ले ने हाल ही में Sports Illustrated's "Extra Mustard"में शिरकत की जहां उन्होंने WWE में वापसी को लेकर बात-चीत की। साथ ही इस चर्चा में लैश्ले ने ये भी कहा कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहते हैँ।


पूर्व UFC फाइटर माइक जैक्सन ने किया पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक को चैलेंज

पूर्व UFC फाइटर माइक जैक्सन ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि उनका मन अब सीमए पंक के खिलाफ फाइट करने का है। हालांकि दोनों ने अपने इस करियर में सिर्फ एक फाइट लड़ी है लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स को नाकामी ही हाथ लगी। मिकी गाल ने जैक्सन और पंक दोनों पर जीत दर्ज की है। फरवरी 2016 में जैक्सन को UFC 82 में मिकी ने मात दी जबकि पंक को पिछले साल सितंबर में UCF 203 में ढेर किया।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now