Royal Rumble 2024 जीतने वाले संभावित WWE Superstar के नाम का हुआ खुलासा, WrestleMania 40 में Roman Reigns से नहीं होगा मैच?

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

WWE: Royal Rumble 2024 के आयोजन में फिलहाल काफी समय बाकी है। हालांकि, कंपनी ने इस मेगा इवेंट से जुड़े कुछ प्लान्स के बारे में चर्चा शुरू कर दी हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में Royal Rumble मैच के संभावित विनर के बारे में बताया गया है और रिपोर्ट के मुताबिक उनका मुकाबला रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ नहीं होगा।

पिछले कुछ समय से SmackDown स्टार एलए नाइट की लोकप्रियता में जबरदस्त उछाल आया है। 40 साल के सुपरस्टार के काम को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। Xero News,की नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के अंदर अगले साल Royal Rumble मैच में एलए नाइट को बड़ा पुश देने की चर्चा है।

WWE को खरीदने वाली Endeavor कंपनी एलए नाइट की बहुत बड़ी फैन है। वो उन्हें अगले साल शो ऑफ द शोज में किसी बड़े मैच में बुक करना चाहती है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अगर नाइट Royal Rumble मैच जीतने में कामयाब रहते हैं, तब WWE किसी भी तरीके से उन्हें Raw का हिस्सा बनाकर WrestleMania 40 नाईट 1 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में बुक कर सकती है।

"WWE ने एलए नाइट को पिछले हफ्ते पॉल हेमन के साथ एक छोटे सैगमेंट में दिखाया है। अगर वो Royal Rumble मैच जीतते हैं तब एक स्टोरीलाइन में पॉल हेमन को यह डर सता सकता है कि एलए नाइट, रोमन रेंस को मात दे सकते हैं। इसके बाद हेमन कुछ भी करके उन्हें Raw ब्रांड में भेज सकते हैं ताकि वो रोमन को चैलेंज ही ना कर पाएं। इसके साथ ही जे उसो की ब्लू ब्रांड में वापसी हो सकती है। SmackDown छोड़ते वक्त वो पॉल को फिर से कभी भी टकराने की चेतावनी दे सकते हैं। इसके बाद वो WrestleMania 40 नाईट 1 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं।"
youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns को कौन देगा चुनौती?

WWE WrestleMania में अभी काफी समय बचा हुआ है और अभी कहना मुश्किल है कि रोमन रेंस का मुकाबला किस सुपरस्टार के खिलाफ देखने को मिल सकता है। हालांकि मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार कंपनी एक बार फिर साल के सबसे बड़े इवेंट में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच को बुक कर सकती है।

आपको बता दें कि इसी साल दोनों सुपरस्टार्स के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था, जिसमें जीत रोमन रेंस की हुई थी। हालांकि देखना होगा कि कंपनी किस तरह रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच फिर से मैच बुक करती है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now