Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

58 साल की उम्र में दिग्गज ने दुनिया को कहा अलविदा, WWE में शोक की लहर

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 29 Oct 2020, 09:00 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया कि दिग्गज ट्रेसी स्मूदर्स का निधन हो गया है। पिछले साल नवंबर में इस दिग्गज ने ऐलान किया था कि उन्हें लिम्फोमा(ब्लड कैंसर) है। हाल ही में वो हार्ट से संबंधित कुछ बीमारी से भी जूझ रहे थे। जिसकी उनकी सर्जरी भी हुई थी। ब्लड कैंसर की वजह से उनकी मौत हो गई। WWE में भी इसके बाद शोक की लहर है।

WCW में ट्रेसी का बहुत बड़ा करियर रहा है। इसके अलावा WWF, ECW, TNA में भी उन्होंने शानदार काम किया। WWE दिग्गजों की लिस्ट में उन्हें डाला गया है। ट्रेसी का प्रोफेशनल रेसलिंग करियर एक लोकल टीवी स्टेशन से हुआ था। हाईस्कूल के बाद उन्होंने स्टेट लेवल पर रेसलिंग करना शुरू किया था। इसके बाद कई रेसलिंग कंपनियों में उन्होंने काम किया और बाद में WCW में उन्होंने कदम रखा।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

WWE में शोक की लहर

WCW में कई बार उन्होंने टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया था। 1990 के दौर में इनका रेसलिंग की दुनिया में राज रहता था। WCW के बाद वो WWF में भी गए। यहां भी उनका हमेशा जलवा रहा था। WWF में भी उन्होंने कई चैंपियनशिप हासिल की। ECW और TNA में भी उन्होंने जबरदस्त काम किया। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में उनका बहुत बड़ा नाम है। WWE ने भी ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है। इसके अलावा कई WWE सुपरस्टार्स ने शोक संवेदना प्रकट की है। रेसलिंग की दुनिया और WWE फैंस के लिए बुरी खबर ये आई है। ट्रेसी ने 30 साल से ज्यादा रेसलिंग में अपना जलवा दिखाया है।

पिछले कुछ समय से WWE के कई दिग्गजों की मौत हो चुकी है। इस लिस्ट में कई बड़े-बडे़ नाम शामिल है। ट्रेसी का जाना भी रेसलिंग के लिए काफी मुश्किल समय है। WWE सुपरस्टार्स ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

(वो बहुत अच्छे इंसान थे। मैं हमेशा उन्हें याद करूंगा।)

Advertisement

(रेसलिंग को बहुत बड़ा लॉस हुआ है।मैं अपने दोस्त को हमेशा याद करूंगा।)

(परिवार और दोस्तों की प्रति संवेदना। आरआईपी।)

(आरआई पी ट्रेसी।)

(हमने एक अच्छा रेसलर खो दिया है। खबर सुनकर बुरा लगा। 30 सालों तक हमने साथ में काम किया था।)

Advertisement

(बहुत बुरी खबर। मेरी संवेदना परिवार और दोस्तों के प्रति।)

(आरआईपी।)

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला

Published 29 Oct 2020, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit