WWE में 29 साल के Superstar ने रचा इतिहास और खतरनाक चैंपियन के टाइटल रन को किया खत्म, धमाकेदार जीत के बाद Triple से मिली शाबाशी

Ujjaval
WWE NXT में आखिर मिला नया चैंपियन
WWE NXT में आखिर मिला नया चैंपियन

Trick Williams: WWE NXT स्प्रिंग ब्रेकिन (Spring Breakin) इवेंट में एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिल गया। इल्जा ड्रैगूनोव के 207 दिनों के लंबे NXT टाइटल रन का आखिर यहां पर अंत हुआ। WWE NXT Spring Breakin के मेन इवेंट में इल्जा ड्रैगूनोव और ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) के बीच मैच देखने को मिला। यह मुकाबला NXT चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

इसमें शर्त थी कि अगर ट्रिक विलियम्स की हार हुई, तो उन्हें हमेशा के लिए डेवलपमेंटल ब्रांड को छोड़ना पड़ेगा। मैच में ट्रिक ने शानदार प्रदर्शन किया और फैंस पूरी तरह के उनके सपोर्ट में थे। ट्रिक विलियम्स ने मैच शुरू होते ही इल्जा पर घुटने से वार किया। बाद में दोनों ने एक-दूसरे पर किक्स और चॉप्स लगाए।

ड्रैगूनोव ने विरोधी पर डीडीटी और क्लोथ्सलाइन मूव लगाया। इसके बाद उन्होंने पिन किया लेकिन ट्रिक ने 2 काउंट पर किकआउट किया। उन्होंने विलियम्स पर जबरदस्त पावरबॉम्ब भी लगाया। ट्रिक विलियम्स ने आखिर वापसी की और दोनों ने एक-दूसरे पर लगातार पंच की बारिश की। इल्जा ड्रैगूनोव ने विलियम्स पर एक और पावरबॉम्ब लगाया।

उन्होंने कोस्ट टू कोस्ट मूव लगाया और पिन किया लेकिन चैलेंजर ने किकआउट किया। ड्रैगूनोव ने मोमेंटम उस समय ध्यान खो दिया, जब उनके एच-बॉम्ब मूव पर भी ट्रिक ने हार नहीं मानी। ड्रैगूनोव ने पावरबॉम्ब, एच-बॉम्ब और Torpedo Moscow तीनों मूव लगाए लेकिन इसपर भी विलियम्स ने किकआउट करके चौंकाया।

रिंग के बाहर ट्रिक विलियम्स ने अनाउंसर्स टेबल पर इल्जा को रॉक बॉटम दे दिया। इसके बाद उन्होंने रिंग में लाकर चैंपियन पर जंपिंग नी मूव लगाया और पिन किया। इसी के साथ उन्होंने मैच जीत लिया और वो NXT चैंपियन बनने में सफल हो गए। इल्जा के 207 दिनों के चैंपियनशिप रन का आखिर अंत हुआ।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने ट्रिक विलियम्स को दी बधाई

WWE NXT में ट्रिक विलियम्स की जीत पर फैंस बहुत खुश नज़र आए। इसी बीच कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर और दिग्गज स्टार ट्रिपल एच ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्रिक को इतिहास रचने पर बधाई दी। उन्होंने कहा,

"ट्रिक विलियम्स को NXT के सबसे टफ स्टार इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ कठिन मैच लड़ने और इसे जीतने के लिए बधाई। ट्रिक विलियम्स का एरा चमकदार लग रहा है।"

आप नीचे ट्रिपल एच की प्रतिक्रिया देख सकते हैं: