Create
Notifications
Advertisement

इस हफ्ते WWE SmackDown में ट्रिपल एच को बुक करने की असली वजह सामने आई

  • ट्रिपल एच ने अपने 25 साल के करियर में 14 बार टाइटल को जीता।
  • अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग को शेयर किया है।
न्यूज़
Modified 23 Apr 2020, 16:45 IST

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

WWE के दिग्गज ट्रिपल एच ने कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट After The Bell में हिस्सा लिया। ये भी बताया कि उन्हें पहले लग रहा था कि 25वीं सालगिरह के जश्न की बात कोई मजाक थी। हालांकि अब साफ है कि ट्रिपल एच स्मैकडाउन में आने वाले हैं।

24 अप्रैल (भारत में 25 अप्रैल ) को आने वाली स्मैकडाउन के दौरान ट्रिपल एच WWE में 25वीं सालगिरह का जश्न बनाएंगे। 14 बार के पूर्व चैंपियन ने 25 अप्रैल 1995 में WWE में डेब्यू किया था। ट्रिपल एच ने पहला मैच सोनी रॉजर्स के खिलाफ टेपिंग में लड़ा था।

ये भी पढ़ें-WWE में जिंदा कीड़े खाने वाले और डरावने दिग्गज ने फिर से किया द फीन्ड को मैच के लिए चैलेंज

ट्रिपल एच ने बताया कि वो NXT के लिए परफॉर्मंस सेंटर में काम कर रहे थे तभी स्मैकडाउन के राइटर्स का फोन आया और उन्होंने इस स्पेशल एपिसोड के बारे में जानकारी दी।

स्मैकडाउन के एक राइटर का मेरे पास फोन आया। उन्होंने कहा कि क्या आप एक शो अपने 25वीं सालगिरह पर कर सकते हैं। मैंने कहा क्या...मेरी सालगिरह पर शो। तब उन्होंने बोला कि हम तुम्हारे लिए एक बड़ा शो प्लान कर रहे हैं। मैंने पूछा भी कि क्या तुम मजाक तो नहीं कर रहे लेकिन उन्होंने कहा नहीं।

ट्रिपल एच अब ब्लू ब्रांड में आने वाले हैं और इस दौरान एक कहानी का आगाज हो सकता है। माना जा रहा है कि ट्रिपल एच कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं या फिर मनी इन द बैंक के लिए कुछ बोल सकते हैं। ट्रिपल एच ने अपने 25 साल के करियर में 14 बार टाइटल को जीता। अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिंग को शेयर किया है।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Published 23 Apr 2020, 16:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit