WWE में जिंदा कीड़े खाने वाले और डरावने दिग्गज ने फिर से किया द फीन्ड को मैच के लिए चैलेंज

Ankit
द फीन्ड
द फीन्ड

WWE में द फीन्ड इस वक्त सबसे खतरनाक किरदार में से एक हैं। फीन्ड की खास बात ये रही है कि उन्होंने हमेशा से दिग्गजों पर अटैक किया है। हालांकि गोल्डबर्ग उन्हें हराने में कमायब हुए हैं। रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना ने द फीन्ड (ब्रे वायट) के खिलाफ मुकाबला किया और हार का सामना करना पड़ा। कुछ दिन पहले WWE में जिंदा कीडे़ खाने वाले बूगीमैन ने द फीन्ड को चैलेंज किया था लेकिन उसके बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का कोई जवाब नहीं आया था, अब एक बार फिर से बीगूमैन ने द फीन्ड को चुनौती दी है।

पिछली बार भी बूगीमैन ने एक फोटो शेयर की थी और इस बार भी उनका चुनौती देने का तरीका पहले जैसा है। हालांकि फीन्ड इसपर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। अगर WWE ये मैच बुक करता है तो काफी जबरदस्त होगा।

WWE में बूगीमैन का करियर ज्यादा बड़ा नहीं रहा है लेकिन उनके किरदार उनको कोई भूल नहीं पाया है। बूगीमैन जब रिंग में आते थे तब उनके मुंह में जिंदा कीड़े या फिर केंचुए हुआ करते थे। मैच के दौरान भी अपने विरोधियों पर कीड़े फेंक दिया करते थे।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच का नया लुक सामने आया, सिजेरो को क्यों नहीं मिली सफलता ?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2015 में ब्रे वायट ने रॉयल रंबल में बूगीमैन को एलिमिनेट किया था। शायद अब बूगीमैन इसका ही बदला लेना चाहते हैं। इसलिए वो बार बार द फीन्ड के साथ लड़ने का संदेश दे दे रहे हैं । WWE इतिहास में बूगीमैन को सबसे डरावने सुपरस्टार्स की लिस्ट में रखा गया है।

खैर, फीन्ड का अगला शिकार उनके वायट फैमिली का हिस्सा रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। अगर बूगीमैन के खिलाफ WWE कोई स्टोरीलाइन प्लान कर रहा है तो मनी इन द बैंक के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान एक नई कहानी का आगाज होते हुए दिख जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं