Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: ट्रिपल एच का नया लुक सामने आया, सिजेरो को क्यों नहीं मिली सफलता ? 

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं एक पूर्व 24/7 चैंपियन के बारे में जिन्होंने NFL में वापसी करने की इच्छा जताई है, ट्रिपल एच के नए लुक से लेकर विंस मैकमैहन किस सुपरस्टार से परेशान हो चुके हैं, इन सबके बारे में इस एक आर्टिकल में आपको जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों साशा बैंक्स को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतना चाहिए

# NFL में वापस जा रहा चैंपियन

youtube-cover

ESPN की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मौजूदा डब्लू डब्लू ई (WWE) 24/7 चैंपियन रॉब ग्रोंकोवस्कि, जिन्होंने हाल ही में कंपनी के साथ डील साइन की है वो NFL में वापसी के इच्छुक हैं। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ग्रोंकोवस्कि ने टैम्पा बे बुकानियर्स के लिए खेलने पर सहमति भी जता दी है।

# ट्रिपल एच का नया लुक

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

ट्रिपल एच हाल ही में अपने नए लुक के साथ 'WWE The Bump' शो में नजर आए थे। उनकी सफ़ेद दाढ़ी साफ देखी जा सकती है और सिर पर बाल भी ज्यादा हैं। आपको ये भी बता दें कि द गेम इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपने करियर के 25 साल पूरे होने पर वापसी कर रहे हैं।

# पूर्व चैंपियन के विचारों से तंग आए विंस मैकमैहन

youtube-cover

आर्न एंडरसन ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि विंस मैकमैहन, डॉल्फ जिगलर और उनके विचारों को सुनते-सुनते थक चुके हैं। ये सबसे बड़ा कारण हो सकता है कि क्यों जिगलर आज तक मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं बन पाए हैं और ना शायद भविष्य में कभी बन पाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# सिजेरो को बैकस्टेज नहीं मिल रहा अच्छा रिएक्शन

youtube-cover

सिजेरो के पास वो सभी स्किल्स मौजूद हैं जिनसे वो मेन इवेंट सुपरस्टार बन सकते हैं। लेकिन पूर्व WWE प्रोड्यूसर आर्न एंडरसन ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि कंपनी के अधिकारियों को द स्विस सुपरस्टार ज्यादा पसंद नहीं हैं और इसी कारण उनके कई शानदार मूव्स पर भी प्रतिबंध लगाया जा चुका है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट के हाथों हार मिलेगी

# मनी इन द बैंक लैडर मैचों पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

Fightful की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE इस साल मनी इन द बैंक पीपीवी की रिंग को WWE हेडक्वार्टर्स में सेट करने वाली है और सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि लैडर मैचों के लिए रिंग को बिल्डिंग की छत पर सेट किया जा रहा है।

# लैश्ले और लाना के लिए प्लांस में हुआ बदलाव

youtube-cover

Wrestling Observer की रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE ने रेसलमेनिया 36 के तुरंत बाद बॉबी लैश्ले और लाना को अलग करने का फैसला कर लिया था लेकिन उन्होंने हाल ही में प्लांस में एक बार फिर बदलाव कर दिया है। आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि WWE इन दोनों के साथ क्या करती है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...