5 कारण क्यों साशा बैंक्स को Money in the Bank ब्रीफकेस जीतना चाहिए

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

पिछले साल समरस्लैम के तुरंत बाद साशा बैंक्स ने इन रिंग रिटर्न किया था और तभी से फैंस इंतज़ार कर रहे हैं कि बेली के साथ उनकी दुश्मनी कब शुरू होगी। एलिमिनेशन चैंबर में जरूर वो फेटल-5-वे स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा रहीं लेकिन जीत नहीं मिल पाई।

अब मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह पक्की करने के लिए उन्हें लेसी इवांस की चुनौती से पार पाना है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारण आपके सामने रख रहे हैं कि क्यों साशा को लेसी के खिलाफ ही नहीं बल्कि ब्रीफ़केस भी जीतना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट के हाथों हार मिलेगी

# साशा बैंक्स के ब्रीफ़केस जीतने के बाद बेली को चैलेंज कर सकती हैं

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

ब्लू ब्रांड में आने के बाद से साशा बैंक्स, बेली की दोस्त की भूमिका में नजर आई हैं। हालांकि रेसलमेनिया 36 में उन्हें मैच जरूर मिला लेकिन उसका कोई स्टोरीलाइन बिल्ड-अप देखने को नहीं मिला था।

हाल के इवेंट्स दर्शाते हैं कि बेली और साशा जल्द ही अलग होने वाली हैं। इसलिए मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस जीतने के बाद स्पष्ट तौर पर उनके लिए बेली को चैलेंज करने के दरवाजे खुल जाएंगे।

# मैच की सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार हैं

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

अभी तक असुका, शायना बैज़लर, नाया जैक्स और डैना ब्रूक मनी इन द बैंक लैडर मैच में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। इन सभी में से साशा बैंक्स की स्टार पावर और लोकप्रियता सबसे अधिक हैं।

लेसी इवांस की इन रिंग स्किल्स अच्छी हैं लेकिन फिलहाल साशा इस मैच को ज्यादा दिलचस्प बना सकती हैं। वो अपनी लोकप्रियता और अच्छी इन रिंग स्किल्स के सहारे WWE के लिए किसी अन्य सुपरस्टार से ज्यादा रेटिंग्स बटोर सकती हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# स्मैकडाउन में बेली के लिए सबसे सही विरोधी हैं

बेली
बेली

संभावनाएं अत्यधिक हैं कि अगर साशा मनी इन द बैंक लैडर मैच जीतती हैं तो वो स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए बेली को ही चैलेंज करेंगी। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि इस टाइटल की गरिमा को बनाए रखने के लिए इस दुश्मनी का शुरू होना बेहद जरूरी है।

मनी इन द बैंक पीपीवी में बेली संभव ही टैमिना के खिलाफ टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड करने वाली हैं। इसलिए इसके बाद WWE के पास इन्हें एक-दूसरे के सामने लाने का सबसे सही मौका होगा।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में नहीं होनी चाहिए

# विमेंस ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का मौका

पूर्व चैंपियन साशा बैंक्स
पूर्व चैंपियन साशा बैंक्स

साशा ने साल 2012 में WWE में पहली बार कदम रखा था और तभी से वो लगातार फैंस का मनोरंजन करती आ रही हैं। अपने करियर में वो NXT विमेंस चैंपियन, रॉ विमेंस चैंपियन और बेली के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन भी रही थीं।

अब उन्हें WWE इतिहास की केवल दूसरी विमेंस ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने के लिए केवल स्मैकडाउन टाइटल की जरूरत है। उनसे पहले केवल बेली ऐसा करने में सफल रही हैं।

# साशा बैंक्स का बेबीफेस टर्न

साशा और बेली
साशा और बेली

फिलहाल WWE क्रिएटिव टीम के सामने सबसे बड़ी समस्या ये है कि बेली और साशा बैंक्स में से किसे हील और किसे बेबीफेस बनाया जाए, क्योंकि फिलहाल ये दोनों ही हील हैं। बेली को उनके करियर में एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ज्यादा पसंद किया गया है। लेकिन क्या ये संभव नहीं है कि साशा को बेबीफेस किरदार सौंपा जाए।

ये काम असंभव तो नहीं है क्योंकि ड्रू मैकइंटायर भी एक बड़े हील सुपरस्टार से फैन फेवरेट बन चुके हैं। साशा को भी ऐसे ही मोमेंट्स की जरूरत होगी जिनसे क्राउड उन्हें पसंद करने लगे। अगर ऐसा हुआ तो साशा मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस जीतकर आसानी से लंबे समय तक मौजूदा चैंपियन के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा रह सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो सैमी जेन को हराकर अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं