6 WWE सुपरस्टार्स जो सैमी ज़ेन को हराकर अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं

सैमी जेन
सैमी जेन

साल 2020 की शुरुआत COVID-19 महामारी के चलते चाहे डब्लू डब्लू ई (WWE) समेत पूरी दुनिया के लिए अच्छी ना रही हो। लेकिन ऐसे कुछ WWE सुपरस्टार्स हैं जिनके लिए ये साल अभी तक शानदार साबित हुआ है।

इनमें से एक नाम सैमी ज़ेन भी है जो मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और रेसलमेनिया 36 में डेनियल ब्रायन को हराकर उन्होंने सफलतापूर्वक ये टाइटल डिफेंड किया था।

एक ऐसा भी समय आएगा जब सैमी को ये टाइटल गंवाना पड़ेगा, इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 6 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो उन्हें हराकर नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सबसे पहले मनी इन द बैंक लैडर मैच के सुपरस्टार्स आज कहां हैं

# डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन अभी तक स्मैकडाउन में कई बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुके हैं और वो फिलहाल ड्रू गुलक के पार्टनर हैं लेकिन मौजूदा परिस्थितियां दर्शाती हैं कि जल्द ही ये दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं।

ब्रायन पहले ही WWE में काफी सफलता प्राप्त कर चुके हैं इसलिए उन्हें इस टाइटल की जरूरत नहीं है। वहीं अगर गुलक उनके साथ किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते हैं तो उनके करियर को एक बहुत बड़ा पुश मिल सकता है।

# अली

अली
अली

कुछ समय पहले अली पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के साथ फ्यूड में शामिल हुए थे लेकिन अली को कभी चैंपियन बनने का मौका मिल ही नहीं सका। अली काफी समय से रिंग में नहीं आए हैं लेकिन कुछ खबरों के अनुसार उन्होंने ओटिस-मैंडी रोज़ की स्टोरीलाइन में अहम भूमिका निभाई थी।

अली के टैलंट को देखते हुए WWE को उन्हें बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनाना चाहिए। वो सिंगल्स टाइटल जीत के हकदार हैं और सैमी ज़ेन को हराने का दमखम भी रखते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

सिजेरो ने आखिरी बार कोई सिंगल्स टाइटल साल 2013 में जीता था, दुर्भाग्यवश उसके बाद वो कभी सिंगल्स चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं। बेहतर होगा कि वो अपने साथियों नाकामुरा और सैमी के साथ दुश्मनी मोल लें और इसी तरह वो एक बार फिर चैंपियन बन सकते हैं।

इससे भी दिलचस्प बात ये होगी अगर समरस्लैम में नाकामुरा, सैमी और सिजेरो के बीच ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच लड़ा जाए।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास का अकेला सुपरस्टार जिसने लगातार 2 मनी इन द बैंक लैडर मैच जीते

# बिग ई

बिग ई
बिग ई

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि बिग ई एक मॉन्स्टर हैं और अभी भी उनका करियर चरम पर नहीं पहुंचा है। कोफी किंग्सटन का WWE चैंपियन के रूप में सफल साबित होना दर्शाता है कि द न्यू डे के मेंबर्स सिंगल्स स्टोरीलाइंस में भी सफल साबित हो सकते हैं।

ज़ेवियर वुड्स की वापसी भी इस फ्यूड में चार चाँद लगा सकती है और बिग ई को भी खुद को एक सफल सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में साबित करने का मौका मिल जाएगा।

# जैफ हार्डी

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

काफी समय से ऐसा कहा जा रहा है कि विंस मैकमैहन, जैफ हार्डी को बड़ा पुश देने वाले हैं जिससे उन्हें AEW में जाने से रोका जा सके। हार्डी के रेसलिंग स्टाइल से हम सभी वाकिफ हैं और सैमी ज़ेन भी इस मामले में कम नहीं हैं।

सोचिए अगर इनका आमना-सामना हो तो फाइट का स्तर संभव ही टॉप लेवल का होगा। फिलहाल उन्हें ऑल एलीट में जाने से रोकने का अकेला तरीका यही होगा कि उन्हें कोई टाइटल सौंपा जाए और सैमी ही फिलहाल एकमात्र विकल्प नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके रिटायर होने पर फूट-फूट कर रोए थे फैंस

# रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

अभी सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि रोमन रेंस कब तक वापसी करेंगे। आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया 30 के दौर में डेनियल ब्रायन ने WWE चैंपियनशिप छोड़ मिड-कार्ड डिविजन में जाने का फैसला लिया था और रोमन भी ऐसा कर सकते हैं।

अभी समरस्लैम के लिए दुश्मनियां सामने आने लगी हैं इसलिए कोई दूसरा विकल्प ना होने की वजह से फिलहाल उनका मिड-कार्ड डिविजन में शामिल होना ही बेहतर होगा।