WWE न्यूज: क्रिस जैरिको ने ट्रिपल एच के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

हाल ही में ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) में शामिल होने वाले क्रिस जैरिको ने अपने इस फैसले से सबको हैरान कर दिया। इससे पहले यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि क्रिस जैरिको की WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन उन्होंने अंत में ऑल एलीट रैसलिंग के साथ जुड़ गए। हालांकि हाल ही में जैरिको ने एक पोस्ट के जरिए ट्रिपल एच के साथ रिश्ते को लेकर अहम बयान दिया है।

ऑल एलीट रैसलिंग इवेंट के लॉन्च के समय क्रिस जैरिको ने रैली में हिस्सा लिया और खुद के नई कंपनी के साथ जॉइंनिंग की जानकारी दी। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने इस बात की जानकारी दी कि क्रिस जैरिको का कॉन्ट्रैक्ट तीन साल है और वो इस बीच को न्यू जापान प्रो रैसलिंग में भी हिस्सा ले पाएंगे।

वो WWE के साथ बातचीत में थे और अंत में ऑल एलीट रैसलिंग ने उन्हें बेहतर ऑफर दिया, जिसके कारण वो AEW के साथ जुड़ गए। इसके साथ उन्हें न्यू जापान में काम करने का मौका मिल रहा है, जोकि उनके पक्ष में गया।

क्रिस जैरिको के ऑल एलीट रैसलिंग में जाने के बाद से ही हर कोई हैरान था और जैरिको ने खुद भी बताया कि उनके फैसले के बारे में उन्होंने विंस मैकमैहन को बताया था। इसके अलावा जैरिको ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने ट्रिपल एच के साथ फोटो शेयर की और लिखा, "एक अच्छा भाई, जोकि बुरे और अच्छे समय में साथ देता है।" साथ ही में जैरिको ने हंटर के प्रति इज्जत भी दिखाई।

भले ही जैरिको ने ऑल एलीट रैसलिंग के साथ करार किया है, लेकिन एक चीज जो साबित होती है कि जैरिको के रिश्ते अभी भी WWE के साथ शानदार हैं। हालांकि जैरिको सोशल मीडिया के मास्टर हैं और क्या पता वो किसी तरफ इशारा कर रहे हैं। यह तो वक्त ही बताएगा जैरिको ने किस वजह से यह पोस्ट किया और देखना होगा कि ट्रिपल एच किस तरह इसके ऊपर रिएक्ट करते हैं।

Get WWE News in Hindi Here