Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: ट्रिपल एच ने वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड टीम को WWE चैंपियनशिप बेल्ट दी

ANALYST
न्यूज़
Published 19 Jul 2019, 19:42 IST
19 Jul 2019, 19:42 IST

स्पेशल गिफ्ट
स्पेशल गिफ्ट

कुछ समय पहले ही डब्लू डब्लू ई (WWE) के COO ट्रिपल एच ने अपने ट्विटर एकाउंट के द्वारा इंग्लैंड टीम को जीत की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के लिए बनाई गई WWE बेल्ट की फोटो को भी पोस्ट की। ट्रिपल एच के अलावा WWE में कई सारे सुपरस्टार्स क्रिकेट देखते हैं।

ट्रिपल एच ने अपने ट्वीट के द्वारा टूर्नामेंट और जबरदस्त फाइनल की तारीफ की। इसके अलावा द गेम ने ICC मेंस वर्ल्ड कप 2019 के विजेता टीम इंग्लैंड को बधाई दी। ट्रिपल एच ने अपने ट्वीट के अंत में इंग्लैंड के लिए कस्टम चैंपियनशिप को भी प्रस्तुत किया।

WWE की ओर से यह चीज़ काफी ज्यादा अच्छी रही। ट्रिपल एच के इस कदम ने WWE यूनिवर्स के साथ क्रिकेट प्रेमियों का भी दिल जीत लिया। इससे पहले उन्होंने IPL में मुंबई इंडियंस की जीत पर रोहित शर्मा को भी एक कस्टम चैंपियनशिप दी थी। फिलहाल, यह इंग्लैंड के लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि वह पहली बार अपने द्वारा बनाए गए खेल के सबसे बड़े टूर्नामेंट को जीती है।

ये भी पढ़ें:- 5 ड्रीम मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते है

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के ऐतिहासिक फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब जीता था। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 241/8 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड भी 241 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई और मैच टाई हो गया था। इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने 15-15 रन बनाए और इंग्लैंड ने ज्यादा बाउंड्री के आधार इस रोमांचक फाइनल मुकाबले को जीता। खैर, ट्रिपल एच के इस स्पेशल गिफ्ट से साफ हो गया की WWE अब अन्य खेलों में दिलचस्पी ले रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Modified 20 Dec 2019, 23:52 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...