"ट्रिपल एच 17वीं बार चैंपियन बनकर रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं"

Ankit
ट्रिपल एचवीं
ट्रिपल एचवीं

WWE में अभी तक सबसे ज्यादा 16 बार टाइटल जीतने का रिकॉर्ड रिक फ्लेयर और जॉन सीना के नाम हैं। इनके बाद अगर किसी का नाम आता है तो ट्रिपल एच हैं। द गेम ने अपने 25 सालों में 14 बार टाइटल को जीता है। अब WWE के हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस का कहना है कि ट्रिपल एच अभी भी रिक फ्लेयर और जॉन सीना के रिकॉर्ड को तोड़ 17वीं बार चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें-3 बड़े सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रोमन रेंस वापसी के बाद लड़ सकते हैं

जॉन सीना ने रॉयल रंबल 2017 में एजे स्टाइल्स को हराकर रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। ट्रिपल एच ने रॉयल रंबल 2014 में 14वीं बार खिताब को जीता था। अब Grilling JR podcast Grilling JR podcast,में जिम रॉस ने कहा कि एक दिन ट्रिपल एच 17वीं बार चैंपियन बन जाएंगे।

मैं हमेशा से हैरान था कि ट्रिपल एच ने ये रिकॉर्ड कैसे नहीं तोड़ा। मुझे नहीं लगता कि उनके लिए सब कुछ हो गया है।

इसके अलावा जिम रॉस ने जॉन सीना और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बात भी की। बता दें कि जॉन सीना जब 9वीं बार चैंपियन बने थे उसके बाद रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को प्रमोट करना शुरु कर दिया था। जबकि ट्रिपल एच 14 बार चैंपियन हैं लेकिन रिक या जॉन सीना से उनकी तुलना नहीं की जा रही है।

ट्रिपल एच ने रेसलमेनिया 35 में बतिस्ता के खिलाफ जीत दर्ज कर एक दुश्मनी को खत्म किया था। जिसके बाद जून 2019 को सऊदी अरब में हुए सुपर शो डाउन में रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच को हरा दिया था। ट्रिपल एच ने हाल ही में WWE में अपने 25 साल पूरे किए हैं। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में क्या ट्रिपल एच चैंपियन बनते हैं या फिर नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now