WWE दिग्गज Triple H ने 14 साल पहले घर में घुसकर दुश्मन का किया था बुरा हाल, पुलिस ने आकर द गेम को किया गिरफ्तार

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच खतरनाक लड़ाई हुई थी
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच खतरनाक लड़ाई हुई थी

Triple H & Randy Orton: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 25) में ट्रिपल एच (Triple H) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच की स्टोरीलाइन काफी ज्यादा पर्सनल हो गई थी। इसी बीच 9 मार्च 2009 को रॉ (Raw) के एक एपिसोड में सैगमेंट दिखाया गया था, जहां ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन के घर चले गए थे। उनके बीच वहां काफी बवाल मचा था।

14 साल पहले लिगेसी फैक्शन के कोडी रोड्स और टेड डीबियासी रिंग में ट्रिपल एच से लड़ने के लिए एंट्री कर रहे थे और उनके लीडर रैंडी ऑर्टन अपने घर से टीवी पर उन्हें देख रहे थे। ट्रिपल एच का थीम सॉन्ग बजा और वो लिगेसी से लड़ने के लिए आए ही नहीं। रेफरी ने मैच को फोरफिट से खत्म किया और रोड्स-डीबियासी की जीत हुई।

रैंडी ऑर्टन ने घर से प्रोमो कट किया और बताया कि लिगेसी के सदस्यों को खुश नहीं होना चाहिए। ऑर्टन ने कहा कि द गेम ने मैच के लिए नहीं आकर लिगेसी, फैंस और उनका मजाक बनाया है। ऑर्टन ने बताया कि ट्रिपल एच शायद WrestleMania में भी नहीं आएंगे। इसी बीच डोर बेल बजी और इतनी देर में ट्रिपल एच अपने हथोड़े से गेट तोड़कर अंदर आ गए।

youtube-cover

उन्होंने रैंडी ऑर्टन का पीछा किया। ऑर्टन भागकर कहीं छुप गए और ट्रिपल एच उन्हें ढूंढने लगे। इसी बीच द गेम ने उनके परिवार के सदस्यों से भी वाईपर के बारे में पूछा। वो ऑर्टन को ढूंढ रहे थे और इतनी देर में रैंडी ने आकर ट्रिपल एच पर हमला किया। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और द गेम ने ऑर्टन को खिड़की से बाहर गार्डन में फेंक दिया।

उन्होंने द वाईपर पर हमला किया और फिर पुलिस ने आकर उस समय के WWE चैंपियन ट्रिपल एच को गिरफ्तार किया था। जाते-जाते रैंडी ने ट्रिपल एच पर हमला करने की कोशिश की लेकिन पुलिस उन्हें घर में छोड़कर आई। इसी के साथ ट्रिपल एच को गिरफ्तार करके पुलिस ले गई।हालांकि, द गेम ने घर में घुसकर रैंडी का बुरा हाल कर दिया था।

youtube-cover

WWE WrestleMania 25 में Triple H ने Randy Orton को हराया था

ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन आखिर WrestleMania 25 में आमने-सामने आए। दोनों ही स्टार्स के बीच WWE टाइटल मैच हुआ था। इस मैच में शर्त थी कि अगर ट्रिपल एच काउंटआउट या डिसक्वालीफाई हुए, तो वो चैंपियनशिप हार जाएंगे। द गेम और वाईपर के बीच यह मुकाबला 24 मिनट और 24 सेकंड्स तक चला। इस मैच में ट्रिपल एच ने स्लेजहैमर से रैंडी पर हमला किया और फिर पेडिग्री देकर जीत हासिल की। इसी के साथ वो अपने WWE टाइटल को रिटेन रखने में सफल हुए।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now