Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: सैथ रॉलिंस को WWE में अच्छा पुश देने वाले शख्स का नाम सामने आया

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:18 IST

Enter caption

WWE रैसलर सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल 2019 जीतकर निश्चित ही रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया है। रॉलिंस अपने करियर के दौरान WWE के सबसे खास और चर्चित रैसलरों में से एक रहे हैं। पिछले दो वर्षों में रॉलिंस ने अपनी इस छवि पर खरा उतरते हुए काफी नाम कमाया है। रॉलिंस को हमेशा ही क्रिएटिव टीम और WWE के अधिकारियों से समर्थन भी मिलता रहा है।

RingsideNews.com की रिपोर्ट्स के अनुसार, कोई और दिग्गज रैसलर भी है जो रॉलिंस की इस सफलता का सबसे बड़ा कारण है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैथ रॉलिंस को पुश करने के पीछे ट्रिपल एच बड़ी वजह हैं।

रिंग साइड न्यूज़ द्वारा WrestleVotes के माध्यम से ये खुलासा किया गया कि मंडे नाइट पर रियल लग रही थी क्योंकि वहां सैथ रॉलिंस के इमोशन असली लग रहे थे। इससे ये भी साफ हुआ कि रॉलिंस और ट्रिपल एच के बीच ये रिलेशन भी रियल है और ट्रिपल एच ही वो इंसान हैं जिसने युवा टैलेंट रॉलिंस को NXT चैम्पियन से लेकर अथॉरिटी का सदस्य तक बनाया।

आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर महीने में रोमन रेंस ने बीमारी के कारण रॉ को छोड़ दिया था, जिसके बाद रॉ में बेबीफेस रैसलर की कमी हो गई थी। रॉलिंस कंपनी में पहले से ही चर्चित चेहरों में से एक थे, फिर उसी रात डीन एम्ब्रोज़ द्वारा रॉलिंस पर हमला किए जाने के बाद उन्हें रेड ब्रांड के सबसे बड़े फेस रैसलर बनाने की तरफ कदम बढ़ाया गया।

अच्छे मोमेंटम के बाद रॉलिंस ने रॉयल रंबल मैच भी जीता, और इस जीत के लिए अगर किसी ने रॉलिंस को सबसे ज्यादा पुश किया तो वो ट्रिपल एच हैं। अब हम आशा करते हैं कि ट्रिपल एच का ये सपोर्ट रॉलिंस को रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत दिलाने में भी कामयाब हो।

Get WWE News in Hindi here

Published 31 Jan 2019, 13:18 IST
Advertisement
Fetching more content...