Create
Notifications

WWE का अगला 'ब्रॉक लैसनर' कहे जाने वाले सुपरस्टार की वापसी पर ट्रिपल एच का बड़ा खुलासा

Enter caption
PANKAJ

हाल ही में WWE NXT टेकओवर की मीडिया कॉन्फ्रेंस में WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने कई मुद्दों पर बातचीत की। WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन की वापसी पर भी ट्रिपल एच ने बयान इस बार दिया है। लगभग एक साल हो गया लार्स सुलिवन WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि वो WWE रिंग में वापसी के लिए अब ट्रेनिंग कर रहे हैं। अब ट्रिपल एच ने भी इस बारेे में अपनी बात रखी है।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

ट्रिपल एच ने लार्स सुलिवन की WWE में वापसी के बारे में क्या कहा?

मीडिया से बात करते हुए WWE दिग्गज ट्रिपल एच से लार्स सुलिवन की वापसी के बारे में पूछा गया। WWE के COO ने कहा कि मैंने पहली बार सुलिवन की इंटरनेट पर ट्रेनिंग करते हुए फोटो देखी है। लेकिन उनकी वापसी के बारे में अभी कोई आइडिया नहीं है। ट्रिपल एच ने साफ कह दिया की WWE सुपरस्टार लार्स सुलिवन की वापसी पर उन्हें कोई अपडेट नहीं है।

साल 2019 में जो सुपरस्टार शेकअप हुआ था इसमें रॉ से लार्स सुलिवन को स्मैकडाउन में डाल दिया गया था। तीन महीने तक वो इसके बाद लूचा हाउस पार्टी के साथ फ्यूड में थे। सुपर शोडाउन में इनके बीच मैच भी हुआ था। इसके बाद फिर एक मैच हुआ था जिसमें लार्स सुलिवन को घुटने में चोट लग गई थी। उनकी रिकवरी का टाइमलाइन छह से नौ महीने का था।

लार्स सुलिवन ने जब डेब्यू किया था तो सभी को लगा था कि बहुत जल्दी उनका जलवा WWE में छा जाएगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। WWE ने भी उनके लिए खास तैयारी की थी। डेब्यू से पहले कई बार उनका प्रोमो हर बार चलाया जाता था। वैसे भी लार्स सुलिवन बहुत ही तगड़े रेसलर हैं। उनकी हाइट और शरीर काफी बड़ा है। विंस मैकमैहन को ऐसे सुपस्टार बहुत पंसद आते हैं। इसलिए वो फ्यूचर उनके ऊपर देखते हैं। इंटरनेट पर उनकी ट्रेनिंग की वीडियो आ गई है। अब लगा रहा है कि जल्द से जल्द वो रिंग में वापसी करेंगे। हालांकि ट्रिपल एच ने साफ कह दिया की उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। खैर हो सकता है कि WWE ने उनके लिए फिर से कोई बड़ी प्लानिंग की हो और किसी बड़े इवेंट्स में उनकी वापसी हो सकती है। वैसे भी लार्स सुलिवन बीस्ट हैं। और ब्रॉक लैसनर की कमी वो पूरी कर सकते हैंं।

ये भी पढ़े- WWE SummerSlam 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ द फीन्ड को जीत मिलनी चाहिए


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...