Create

WWE SummerSlam 2020: 3 कारणों से ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ द फीन्ड को जीत मिलनी चाहिए

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड
यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड

समरस्लैम पीपीवी अब काफी ज्यादा करीब है। WWE ने इस बड़े पीपीवी के लिए कई सारे बड़े मैच बुक किये हैं। इस बड़े इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को द फीन्ड के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। ब्रॉन ने रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

इसके बाद उन्होंने फायरफ्लाई फन हाउस के ब्रे वायट के खिलाफ टाइटल को सफतापूर्वक डिफेंड किया। हाल ही में एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के दौरान भी दोनों के बीच वायट स्वैम्प फाइट देखने को मिली थी। इसी दौरान द फीन्ड की वापसी हुई थी और दोनों के बीच मैच टीज़ हुआ था।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में होने वाले सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के मैच में बहुत बड़ी नई शर्त जोड़ी गई

अब समरस्लैम में बड़ा टाइटल मैच होगा और यहां स्ट्रोमैन अपनी चैंपियनशिप को रिटेन करना चाहेंगे। इसके अलावा द फीन्ड की भी बड़ी जीत हो सकती है और वो 2 बार के यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में, जिनकी वजह से द फीन्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जीत मिलनी चाहिए और उन्हें नया यूनिवर्सल चैंपियन बन जाना चाहिए।

3- स्मैकडाउन में इस समय WWE के पास फीन्ड से अच्छा विकल्प कोई नहीं है

WWE का SmackDown ब्रांड इस समय काफी ज्यादा कमजोर पड़ रहा है। रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और सैमी जेन जैसे बड़े सुपरस्टार्स एक्शन से दूर है। इसके अलावा एजे स्टाइल्स इस समय मिड-कार्ड चैंपियन है। ऐसे में मेन इवेंट स्टोरीलाइन के लिए WWE के पास कोई बड़ा स्टार नहीं है।

ऐसे में अगर द फीन्ड की जीत हो जाती है तो उनकी दुश्मनी और आगे बढ़ सकती है। कुछ महीनों में फैंस वापस आ जाएंगे और फिर रोमन रेंस सहित अन्य स्टार्स की वापसी के साथ SmackDown फिर मजबूत हो जाएगा। साथ ही फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में नए स्टार्स को मौका दे पाएंगे।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2020: 5 तरीके जिनसे शो यादगार बन सकता है

2- द फीन्ड WWE में ज्यादा मैच लड़ पाएंगे

द फीन्ड को WWE काफी कम यूज करता है और इस साल भी उन्होंने काफी कम मैच लड़े हैं। अंतिम बार द फीन्ड सुपर शोडाउन के दौरान रिंग में लड़ते हुए नजर आए थे। रेसलमेनिया में उनका मैच अलग तरीके से बुक किया गया था।

ऐसे में अगर द फीन्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जीत मिलती है और वो यूनिवर्सल चैंपियन बन जाते हैं तो वो ज्यादा मुकाबले लड़ते हुए नजर आएंगे। ये चीज़ पहले भी देखने को मिली थी, जब वो यूनिवर्सल चैंपियन थे।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने साथ जोड़ने के लिए पहला कदम

WWE इस समय भले ही द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक-दूसरे का बड़ा दुश्मन बता रहा है लेकिन बाद में दोनों साथ आ सकते हैं। जिस भी स्टार का सामना द फीन्ड से होता है, वो अपने भूतकाल में चला जाता है।

उसी तरह ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार होने के बाद द फीन्ड उन्हें अपने साथ जोड़ सकते हैं। यहां से एक बार फिर वायट फैमिली की शुरुआत हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने दुश्मन के घर में घुसकर बुरी तरह हमला किया

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment