Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: मैकमैहन फैमिली की गैरमौजूदगी में किसने संभाला Raw का काम?

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 14 Jun 2019, 14:30 IST
14 Jun 2019, 14:30 IST

मैकमैहन फैमिली
मैकमैहन फैमिली

रॉ और स्मैकडाउन के हर एपिसोड के दौरान मैकमैहन फैमिली यानि कि विंस मैकमैहन,स्टैफ़नी मैकमैहन और ट्रिपल एच बैकस्टेज में जरुर मौजूद होते हैं। जब तक कोई जरुरी काम न हो तब तक विंस मैकमैहन टेपिंग से छुट्टी नहीं लेते, लेकिन 11 जून को हुए रॉ में कुछ अलग हुआ, क्योंकि विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच और स्टैफ़नी मैकमैहन के साथ-साथ केविन डन भी रॉ के टेपिंग से गायब थे।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि क्यों मैकमैहन फैमिली 11 जून को हुए रॉ से दूर थे। इसके अलावा उन्होंने उस आदमी के बारे में भी खुलासा किया जो कि मैकमैहन फैमिली के अनुपस्थिति में रॉ को हैंडल कर रहा था।

जैसा की बताया गया, लिंडा मैकमैहन और कभी-कभी स्टैफ़नी मैकमैहन को छोड़कर मैकमैहन फैमिली लगभग हर टेपिंग पर मौजूद रहती है। विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच, शेन मैकमैहन और स्टैफ़नी मैकमैहन, ये सभी ऑनस्क्रीन अथॉरिटी की भूमिका निभाते हैं। वहीँ बैकस्टेज में ट्रिपल एच और स्टैफ़नी कंपनी के महत्वपूर्ण कामों को संभालते हैं।

शेन ने हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर के पद को त्याग दिया था और अब वो रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में ही टॉप हील की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि काफी अजीब है।

यह भी पढ़े: WWE का चैंपियन पिछले 24 घंटो से डिब्बे में बंद, फोन के जरिए मदद की गुहार लगाई

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो ने बताया कि एड कॉस्की नाम का एक आदमी 11 जून को हुए रॉ टेपिंग्स का इंचार्ज था। मैकमैहन फैमिली और केविन डन दोनों ही अलग-अलग कारणों से रॉ में अनुपस्थित थे। विंस मैकमैहन अपने कॉर्पोरेट वादों को पूरा करने के लिए स्टैंडफोर्ड गए थे। वहीँ ट्रिपल एच को आठ घंटे का NXT टीवी टेपिंग्स हैंडल करना था, इसलिए वह ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा में रुके हुए थे। अगर स्टैफ़नी मैकमैहन की बात करे तो वह वैसे ही कम नजर आती है और ज्यादातर ख़ास अवसर पर ही उन्हें WWE टीवी पर देखा गया है।

जबकि, रिपोर्ट में स्मैकडाउन लाइव का कोई भी जिक्र नहीं था, इसका मतलब यह है कि शायद विंस मैकमैहन और केविन डन स्मैकडाउन लाइव में उपस्थित थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Modified 20 Dec 2019, 23:27 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...