"वो इसमें माहिर हैं" - WWE के साथ फेमस कमेंटेटर के मल्टी-ईयर डील साइन करने के बाद Triple H ने दिया बहुत बड़ा बयान

..
14 बार के वर्ल्ड चैंपियन दिग्गज ट्रिपल एच
14 बार के वर्ल्ड चैंपियन दिग्गज ट्रिपल एच

Triple H : WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) कार्डिक इवेंट के बाद फिर से कंपनी में वापस आ चुके हैं। पिछले कुछ सालों में गेम ने कई प्रतिभावान टैलेट्स को WWE में शामिल किया है। बता दें कि NXT की सफलता में सबसे बड़ा हाथ ट्रिपल एच का ही है।

पैट मैकेफी ने हाल ही में कंपनी के साथ मल्टी-ईयर डील साइन की है। WWE COO ने सोशल मीडिया में Smackdown कमेंटेटर की काबिलियत और उनके प्रोफेशनल एथलेटिक्स से एंटरटेनमेंट स्टार में ढलने की कला की प्रशंसा की है।

"बहुत ही कम लोग प्रोफेशनल एथलेटिक्स से एंटरटेनमेंट स्टार में ढाल पाते हैं। पैट मैकेफी ने यह करके दिखाया है। कम शब्दों में कहूँ तो ' वो इसमें माहिर 'हैं। वो अपने फैंस के लिए एक वास्तविकता लेकर आते हैं। यह उनकी जिंदगी का एक पहलू है। उनके साथ काम करना आनंदमय हैं।"

ट्रिपल एच ने बनाया था पैट मैकेफी को WWE NXT का हिस्सा

Smackdown में माइकल कोल के साथ कमेंट्री करने से पहले पैट मैकेफी WWE के ब्लैक एण्ड गोल्ड ब्रांड NXT का हिस्सा थे। COVID-19 पैंडमिक के दौरान द गेम मैकेफी को NXT में लेकर आए थे। पूर्व NFL पंटर की जल्द ही द अनडिस्प्यूटेड एरा के लीडर एडम कोल के साथ दुश्मनी देखने मिली।

यह दुश्मनी लंबे समय तक चली जिस दौरान पैट का सामना मौजूदा AEW स्टार के साथ दो बार हुआ लेकिन मैकेफी दोनों ही बार जीत दर्ज करने में नाकाम रहे। मैकेफी का मेन रोस्टर में पहला सिगल्स मैच थ्योरी के खिलाफ WrestleMania 38 में हुआ जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की। हालांकि इसके थोड़ी देर बाद वो विंस मैकमैहन से हार गए थे।

पिछले कुछ हफ्तों से मैकेफी की हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ दुश्मनी चल रही है। MITB इवेंट खत्म हो जाने के बाद कॉर्बिन ने मौजूदा Smackdown कमेंटेटर पर जोरदार हमला कर दिया था। इसके बाद WWE ने घोषणा की कि SummerSlam 2022 में मैकेफी का सामना हैप्पी कॉर्बिन से होगा।

पैट मैकेफी से WWE में जो भी काम करने कहा गया है उसे उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से किया है।अब देखना दिलचस्प होगा कि वो SummerSlam 2022 में जीत दर्ज करने में कामयाब रहते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।