Create
Notifications

"आप सभी का शुक्रिया- WWE SummerSlam को लेकर Triple H ने दी अपनी प्रतिक्रिया

WWE के नए क्रिएटिव हेड हैं ट्रिपल एच
WWE के नए क्रिएटिव हेड हैं ट्रिपल एच
reaction-emoji
·
Neeraj

Triple H: WWE के नए हेड ऑफ क्रिएटिव ट्रिपल एच (Triple H) हाल ही में हुए समरस्लैम (SummerSlam) इवेंट से काफी खुश नजर आ रहे हैं। हॉल ऑफ फेमर ने प्रीमियम लाइव इवेंट की तारीफ सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने इस इवेंट को सफल बनाने में योगदान देने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद कहा है।

उन्होंने यह भी कहा है कि यह तो शुरुआत है और इससे संकेत मिलते हैं कि बड़े क्रिएटिव बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ट्रिपल एच ने लिखा,

"SummerSlam वीक WWE में बेहतरीन टीमवर्क का उदाहरण है। जिसने भी WWE ट्राईआउट में हिस्सा लिया और विश्व के महान टैलेंट्स जिन्होंने शो को अदभुत बनाया को ढेर सारा धन्यवाद। नैशविले और WWE यूनिवर्स को भी धन्यवाद। अभी तो यह शुरुआत है।"
#SummerSlam week was a great demonstration of teamwork across @WWE. Thank you to all who participated in the #WWETryouts and to the greatest talent in the world who put on an unbelievable show @NissanStadium!THANK YOU to Nashville and the #WWE Universe!! #JustGettingStarted https://t.co/PTcKCaBZxx

WWE क्रिएटिव टीम के मुखिया के तौर पर ट्रिपल एच के होने का एहसास फैंस को होने लगा है। काफी लोगों ने SummerSlam की तारीफ की है और इसे साल का अब तक का सबसे बढ़िया इवेंट बताया है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि विंस मैकमैहन द्वारा रोके गए कई क्रिएटिव निर्णयों को इवेंट में इस्तेमाल किया गया था।

विंस मैकमैहन के अचानक कंपनी से संन्यास लेने के बाद ट्रिपल एच को कंपनी का हेड ऑफ क्रिएटिव बनाया गया था।

ट्रिपल एच के समय में WWE में और क्या बदलाव आए?

WWE फैंस इस बात से काफी खुश थे कि ट्रिपल एच के क्रिएटिव टीम का हेड होने पर कंपनी ने काफी सफलता हासिल की है। खास तौर से NXT को उन्होंने काफी फायदा पहुंचाया था। SummerSlam से ट्रिपल एच द्वारा लिए गए फैसले देखने को मिले और फैंस ने इसकी काफी तारीफ की।

"I have a new appreciation for life, it's precious, it doesn't last long, embrace it, get everything you can out of it!""We're going to make this thing go to places it's never been before!"@arielhelwani x @TripleH ♥️#SummerSlam https://t.co/Ydhst0Ga3U

कई लोगों का मानना है कि ट्रिपल एच के इस कार्यकाल में कई ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें रिलीज किया गया था या फिर जिन्होंने कंपनी छोड़ी थी वे वापस आ सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चैम्पा ने इस बात को लेकर चर्चा की थी कि ट्रिपल एच के आने के बाद जॉनी गार्गानो फिर से रेसलिंग में वापसी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...