WWE न्यूज़: US नेटवर्क पर NXT के आने को लेकर ट्रिपल एच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ट्रिपल H
ट्रिपल H

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर NXT ब्रांड से सम्बन्धित एक पोस्ट की थी। जिसमें कंपनी ने बताया था कि इस साल के सितंबर महीने से NXT टीवी शो यूएसए नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इस घोषणा पर ट्रिपल एच ने अपना बयान दिया और उन्होंने कहा है कि NXT ब्रांड के यूएसए नेटवर्क पर जाने से उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

NXT ब्रांड को 2010 में लॉन्च किया गया था और इसे कंपनी के ECW ब्रांड की जगह लाया गया था। ECW ब्रांड की जगह NXT को इसलिए लाया गया ताकि आने वाले समय के लिए यहाँ बड़े रेसलिंग सुपरस्टार्स तैयार किये जा सके। इस ब्रांड को WWE ने 2012 में फिर से लॉन्च किया और इस बार इसे फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग के जगह लाया गया था।

NXT ब्रांड के यूएसए नेटवर्क पर जाने की अफवाह पर कंपनी के द्वारा दिए गये बयान ने इस बात को कन्फर्म कर दिया। ''एनएक्सटी की बढ़ती हुई लोकप्रियता की वजह से इस ब्रांड का टीवी शो हर सप्ताह बुधवार को 18 सितंबर से यूएसए नेटवर्क पर लाइव आएगा और इस शो के एपिसोड WWE नेटवर्क पर भी उपलब्ध होंगे।''

इस घोषणा के बाद 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच ने एक ट्वीट किया और जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें इस ब्रांड पर गर्व है क्योंकि इसे लॉन्च करने के बाद से ही वह इस ब्रांड के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और उन्हें उन सभी पर भी गर्व है जो ब्रांड का हिस्सा रहे हैं।

NXT को फिर से लॉन्च करने के बाद इस ब्रांड से कई सुपरस्टार्स WWE के मेन रोस्टर में आये और बहुत नाम कमाया। NXT के पहले चैंपियन सैथ रॉलिंस थे और यह आज कंपनी के सबसे बड़े फेस बन चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं