"विंस मैकमैहन के बाद WWE को स्टैफनी मैकमैहन संभाल सकती हैं"

Ankit
मैकमैहन परिवार
मैकमैहन परिवार

WWE में मैकमैहन परिवार का बोल बाला रहता है, चाहे वो विंस हो या फिर स्टैफनी। काफी समय से ये बोला जा रहा है कि विंस के रिटायर होने के बाद WWE को ट्रिपल एच संभाल सकते हैं। अब पूर्व चैंपियन ट्रिपल एच ने बताया कि स्टैफनी मैकमैहन WWE को विंस के रिटायर होने के बाद अच्छे से संभाल सकती हैं। ट्रिपल एच ने हाल ही में द बंप में बातचीत की और काफी सीरे मुद्दों को लेकर अपनी राय रखी।

ये भी पढ़ें-WWE में जिंदा कीड़े खाने वाले और डरावने दिग्गज ने फिर से किया द फीन्ड को मैच के लिए चैलेंज

ट्रिपल एच ने वीडियो कॉल के जरिए इस शो में हिस्सा लिया। ट्रिपल एच ने स्टैफनी मैकमैहन की तारीफ करते हुए कहा कि वो अच्छी तरह से अपनी जिम्मेदारी संभाल रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि विंस के बाद स्टैफनी ही WWE की सबसे बड़ी कर्ता धर्ता हैं।

स्टैफनी इस बिजनेस को अच्छी तरह जानती है, मैंने उनसे समझदार इंसान नहीं देखा। वो काफी हद तक विंस जैसा सोचती हैं। जो मुझे सबसे ज्यादा अच्छ स्टैफनी के बारे में लगता है कि वो ये कि उनका दिल बहुत बड़ा हैं। उन्होंने चीफ ब्रांड ऑफिसर की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया हैं।
स्टैफनी काफी क्रिएटिव चीज़ें कर सकती हैं, उनके पास क्रिएटिव काम करने की क्षमता हैं। वो अपना काम अच्छे से करती हैं साथ ही कंपनी के लिए पूरा स्टैंड लेती हैं। अगर विंस मैकमैहन WWE से रिटायर होते हैं तो स्टैफनी WWE को हर लेवल पर संभाल सकती हैं। ये उनके लिए परिवार है और उसका दिल भी।

खैर, ट्रिपल एच और स्टैफनी ने कंपनी को काफी अच्छे से संभाल रखा है। विंस की उम्र हो चुकी हैं और आने वाले कुछ समय में वो कंपनी से रिटायर हो जाएंगे जिसके बाद सारा भार इन्हीं दोनों लोगों के कंधों पर आना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं