Create
Notifications

Royal Rumble में बुक किया जा रहा हैं ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

इस मंडे नाइट रॉ में रॉयल रम्बल मैच में जगह बनाने के लिए सैमी जेन और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ। मैच में सैमी जेन ने जीत हासिल कर रॉयल रम्बल मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया है, और रॉलिंस को रॉयल रंबल से बाहर कर दिया।

Royal Rumble मैच का हिस्सा नहीं होंगे सैथ रॉलिंस

लेकिन सैथ रॉलिंस के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। Cagesideseats.com के अनुसार हाल ही में ये अफवाह सामने आई है कि, सैथ रॉलिंस एक सैगमेंट में रॉयल रंबल का हिस्सा बनेंगे। यहीं नहीं रिपोर्ट के अनुसार ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस का एक शो तैयार भी कर लिया गया है। ट्रिपल एच के साथ सैथ रॉलिंस की टकरार यूनिवर्सल चैम्पियनशिप 'फेटल-4-वे के दौरान शुरु हुई थी, जब उन्होने केविन ओवन्स को खिताब जीतने के लिए रॉलिन्स और रेंस पर हमला किया।  हालांकि इसके बाद फिन बैलर ने ये खिताब हासिल कर लिया था। सैथ और सैमी का मुकबला इस हफ्ते रॉ में बुक किया गया था। यहां पर जो जीत जाता उसे रॉयल रंबल का टिकट मिलना था। दोनों स्टार्स ने मैच में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। सैथ रॉलिंस ने सैमी को एपरन पर पैडीग्री दी और पिन करने की कोशिश की लेकिन तभी ट्रिपल एच का एंट्रैंस म्यूजिक बजा। इस दखल का फायदा उठाते हुए सैमी ने सैथ को रोल कर जीत हासिल की और रम्बल मैच का टिकट कटाया।
ये निश्चित है कि ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस दोनों रॉयल रंबल में हिस्सा जरूर होंगे। इन दोनों का ये सैगमेंट रैसलमेनिया 33 को लेकर भी बड़ा प्लान हो सकता है। काफी पहले से ये कहा जा रहा था कि इन दोनों का मुकाबला रैसलमेनिया में होगा, लेकिन ये किसी को नहीं पता था कि इन दोनों के बीच फ्यूड कब शुरू होगी। इस मनडे नाइट रॉ में ये सब देखने को मिल गया, और अब इंतजार है रॉयल रंबल का जहां इन दोनों के बीच गहमागहमी हो सकती है।
Published 26 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now