Create
Notifications

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर को मिली चुनौती, ट्रिपल एच ने भी मैच होने की उम्मीद जताई

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
visit

ESPY अवार्ड समारोह में कई डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने पहुंचे थे, यहां WWE के सीओओ ट्रिपल एच और मौजूदा UFC हैवीवेट चैंपियन डेनियल कॉर्मियर का एक साथ इंटरव्यू लिया गया।

इस इंटरव्यू की खास बात यह रही कि ब्रॉक लैसनर द्वारा MMA से संन्यास लेने के बाद भी कॉर्मियर ने इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से फाइट करने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उनका कहना है कि वो द बीस्ट का पीछा करते करते WWE में भी एंट्री ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE सुपरस्टार AEW में दिखाएगा अपना जलवा

आपको याद दिला दें कि पिछले साल UFC 226 के दौरान लैसनर ने कॉर्मियर के साथ बात की थी। इसी सैगमेंट के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि संभव ही भविष्य में ये दोनों पावरहाउस एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं। दुखद रूप से अब UFC में तो यह संभव नहीं है।

youtube-cover

ESPY अवार्ड्स के दौरान इंटरव्यू में कॉर्मियर ने साफ तौर पर कहा कि वो ब्रॉक से अभी भी फाइट करना चाहते हैं। तभी द गेम ने बिना देरी किए कहा कि यदि कॉर्मियर चाहें तो लैसनर के साथ फाइट करने आ सकते हैं।

आपको बता दें कि इन्हीं अवार्ड्स में रोमन रेंस को बेस्ट मोमेंट ऑफ द इयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। द बिग डॉग को यह अवॉर्ड उनकी ल्यूकीमिया से वापसी के सैगमेंट के लिए दिया गया।

खैर MMA ऑक्टागन में तो अब ब्रॉक और डेनियल आमने सामने नहीं आ पाएंगे लेकिन ट्रिपल एच ने इनके बीच WWE फाइट के दरवाजे जरूर खोल दिए हैं। ये मैच अगर अब WWE में होता है तो ये शायद सबसे शानदार मैच होने की उम्मीद है। WWE को बिजनेस के लिए भी ये सबसे अच्छा मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now