WWE Night of Champions में धमाकेदार जीत के साथ दिग्गज ने रचा इतिहास, 17 साल लंबी स्ट्रीक का किया अंत

Night of Champions बेहतरीन इवेंट था
Night of Champions बेहतरीन इवेंट था

Night of Champions: WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में ज़ोई स्टार्क (Zoey Stark) के दखल की मदद से बैकी लिंच (Becky Lynch) को हराया था। PWMania के अनुसार, यह हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस की WWE में 17 सालों में सिंगल्स मैच में पहली जीत थी। इससे पहले उन्हें आखिरी जीत Unforgiven 2006 में लीटा (Lita) के खिलाफ मिली थी जब उन्होंने 7 बार के विमेंस चैंपियन के रूप में रिटायरमेंट ली थी।

ट्रिश स्ट्रेटस इसके बाद से ही WWE में कई बार वापसी कर चुकी हैं और वो Raw & WrestleMania में कई बड़े मैच लड़ चुकी हैं। यही नहीं, वो SummerSlam 2019 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ ड्रीम मुकाबला लड़ती हुई भी दिखाई दी थीं। भले ही, ट्रिश स्ट्रेटस WWE में वापसी के बाद कई मैच लड़ चुकी हैं, लेकिन फुल टाइम कम्पटीटर के रूप में रिटायरमेंट लेने के बाद Night of Champions में उन्हें सिंगल्स मैच में पहली जीत मिली थी। यही कारण है कि बैकी लिंच के खिलाफ मिली इस जीत के साथ ही ट्रिश स्ट्रेटस ने इतिहास रच दिया है।

WWE में जोई स्टार्क और ट्रिश स्ट्रेटस की टीम बन चुकी है

ज़ोई स्टार्क ने Night of Champions में ट्रिश स्ट्रेटस vs बैकी लिंच मैच में दखल देकर इस मुकाबले का रोमांच बढ़ा दिया था। इस मैच के दौरान बैकी लिंच पर हमला करने के साथ ही जोई स्टार्क ने उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत कर ली है। इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि ज़ोई स्टार्क ने ट्रिश स्ट्रेटस के साथ टीम बना ली है। इस हफ्ते Raw में इस चीज़ का खुलासा हो सकता है कि ज़ोई स्टार्क ने ट्रिश स्ट्रेटस को बैकी लिंच के खिलाफ जीत दिलाने में क्यों मदद की।

देखा जाए तो बैकी लिंच के लिए अकेले ट्रिश स्ट्रेटस और ज़ोई स्टार्क की टीम का सामना करना आसान नहीं होगा। अफवाहों की माने तो लीटा जल्द ही WWE में वापसी करते हुए ट्रिश स्ट्रेटस & ज़ोई स्टार्क के खिलाफ फिउड में बैकी लिंच का साथ दे सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now