Create
Notifications

WWE न्यूज: ट्रिश स्ट्रेटस ने बताया कि Summerslam 2019 के लिए विंस मैकमैहन ने उन्हें क्यों बुलाया

ट्रिश और विंस मैकमैहन
ट्रिश और विंस मैकमैहन
Priyam

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस ने हाल ही में टोरंटो सन से बात करते हुए इस रविवार को होने वाले समरस्लैम इवेंट में वापसी को लेकर एक खुलासा किया। स्ट्रेटस ने खुलासा करते हुए बताया कि विंस मैकमैहन ने उन्हें समरस्लैम में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच के लिए बुलाया था, जो कि हॉल ऑफ फेमर के लिए एक आखिरी और अहम लैंडमार्क साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें- WWE न्यूज: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन SummerSlam 2019 में मैच नहीं लड़ेंगे- रिपोर्ट

ट्रिश ने WWE में आखिरी मुकाबला 2006 में टोरंटो, कनाडा में आयोजित हुए अनफॉरगिवेन पीपीवी (पे पर व्यू) में लड़ा था। जहां उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी लीटा को हराकर विमेंस टाइटल अपने नाम किया था। इसके बाद 2013 में उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। पिछले कुछ वर्षों में, ट्रिश ने कई बार वापसी की और 2018 में उन्होंने अपने पहले रॉयल रंबल एवं विमेंस एवोल्यूशन पीपीवी मुकाबले में भी शिरकत की।

समरस्लैम में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ होने वाले अपने आगामी मुकाबले के बारे में बात करते हुए, ट्रिश ने ये खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने उनसे मुकाबले के लिए संपर्क किया था। उनके मुताबिक विंस उन्हें आखिरी बार अपने फैंस के सामने जलवा बिखेर कर अपनी प्रतिभा को अमर करने का मौका देना चाहते हैं।

youtube-cover

ट्रिश ने इस अहम मुकाबले के लिए खुद को फिट करने के लिए ट्रेनर के साथ तैयारी भी शुरु कर दी है। ये मुकाबला निश्चित ही एक बड़ा मुकाबला होने वाला है और ट्रिश के लिए ये ड्रीम मैच भी साबित हो सकता है। शायद ये ट्रिथ का लास्ट मैच होगा। समरस्लैम भारत में 12 अगस्त को देखी जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...