दिग्गज के निधन से शोक में डूबा WWE यूनिवर्स, सुपरस्टार्स ने दी प्रतिक्रियाएं

WWE के सबसे पहले एम्प्लॉई और रेसलिंग जगत के सबसे बड़े अनाउंसर हॉवर्ड फिंकल का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। कंपनी के इस सबसे बेहतरीन अनाउंसर के निधन की खबर आते ही रेसलिंग जगत में शोक की लहर दौड़ गई और सभी ने अपने तरीके से इन्हें श्रद्धांजलि दी। आइए आपको बताते हैं कि रेसलर्स ने क्या कहा।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए रेसलर्स की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

(हमने आज रेसलिंग के सबसे बड़े रिंग अनाउंसर को खो दिया जिनका नाम हॉवर्ड फिंकल था। हॉवर्ड ने ही रेसलमेनिया नाम दिया था और वो कंपनी में सबके प्रिय थे। इन्होने ही मेरे पिता के पहले मैच की घोषणा मैडिसन स्क्वायर गार्डन में की थी। हॉवर्ड, हम आपसे प्यार करते हैं।)

(ये जब भी कमरे में आते थे तो एक बहार आ जाती थी। इनका जाना मैं बहुत मिस करूंगी - ब्री)

(ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे)

(एक जेनेरेशन की आवाज़ और सबसे उदार और प्यारे इंसान थे हॉवर्ड। हम सब आपको मिस करेंगे।)

(आप इन्हें WWE नेटवर्क की आवाज़ भी कह सकते हैं)

(आपका कद तब बढ़ता था जब हॉवर्ड आपके मैच को लेकर घोषणा करते थे। अगर आप ने किसी चैंपियनशिप को जीता है और हॉवर्ड ने उसकी घोषणा नहीं की तो उसका कोई महत्व नहीं है। उनकी आवाज़, परसनैलिटी, और उनका पॉजिटिव रवैया सबको याद आएगा, और सबसे ज़्यादा याद आएगी उनकी दोस्ती। आपके हर काम के लिए शुक्रिया।)

(ये हफ्ता कंपनी के लिए मुश्किलों भरा है और ऐसे में हमारे पहले एम्प्लॉई और WWE हॉल ऑफ फेमर का असामयिक चले जाना एक दुखद एहसास है। हॉवर्ड की आवाज़ को हर उम्र के लोग जानते और पहचानते हैं। उनकी याद हमेशा आती रहेगी।)

(हॉवर्ड मेरी काफी चिंता करते थे। हमने महान इंसान को खोया है। आरआईपी)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं