SmackDown में रोमन रेंस के अपने भाई के साथ मैच का ऐलान होने के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, निकाली अपनी भड़ास 

SmackDown में रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान
SmackDown में रोमन रेंस के बड़े मैच का हुआ ऐलान

SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा खास रहा। पूरा एपिसोड एक्शन से भरपूर रहा और सबसे खास बात रही कि WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को SmackDown में अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल गया। Clash of Champions पीपीवी में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

जे उसो ने SmackDown के मेन इवेंट में हुए फैटल 4वे मुकाबले में मैट रिडल, किंग कॉर्बिन और शेमस को हराया और अब वो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अपने भाई रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

यह भी पढ़ें: Clash of Champions पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान

आपको बता दें कि SmackDown में बिग ई के ऊपर शेमस ने अटैक किया था, जिसके बाद जे उसो के इस मैच में शामिल किया गया और उन्होंने अपने करियर की सबसे महत्वूपर्ण जीत दर्ज की। हालांकि SmackDown के मेन इवेंट के बाद जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

आइए नजर डालते हैं SmackDown के एपिसोड को लेकर किसने क्या कहा:

(मैट रिडल को पिन नहीं होना चाहिए था। उन्हें इस मौके पर चैंपियनशिप के लिए मौका मिलना चाहिए। उन्होंने किंग कॉर्बिन को हराया और वो काफी टैलेंटिड भी है। रिडल को मौका मिलना चाहिए)

(WWE इस बात को समझाइए कि जे उसो को फैटल 4 वे मैच में क्यों डाला गया, क्योंकि अप्रैल में उनके भाई के चोटिल होने के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं जीता है)

(WWE यह मैच क्या पीपीवी के मेन इवेंट लेवल का है? आप पीपीवी तो छोड़िए यह मैच स्मैकडाउन के मेन इवेंट में भी नहीं हो सकता।)

(रोमन रेंस पहले जे को हराएंगे, फिर जिमी को और अंत में नाया को हराएंगे। इसके बाद द रॉक की एंट्री हो सकती है और अगले साल रेसलमेनिया में हमें रोमन रेंस vs द रॉक के बीच मैच मिल सकता है। विंस मैकमैहन इस मैच को बुक करिए। )

(जे उसो को रिंग में महीनों से नहीं देखा गया है और उन्हें अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका दे दिया गया है)

(मैट रिडल की जगह कॉर्बिन को पिन होना चाहिए था। अलटिमेट ब्रो को पिन क्यों कराया गया?)

(यह देखकर अच्छा लगा कि हेमन ने ही सारी बात नहीं की और रोमन रेंस को भी प्रोमो देने दिया)

(मेरा प्रेडिक्शन कहता है कि रोमन रेंस न सिर्फ जे उसो को हराएंगे, बल्कि उन्हें डिस्ट्रॉय कर देंगे। इससे वो और भी बड़े हील साबित होंगे।)

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 4 सितंबर 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now