Create
Notifications

WWE ने अपने खास इवेंट के लिए 2 स्टील केज मैचों का किया ऐलान, चैंपियनशिप मुकाबलों में 5 दिग्गज मचाएंगे बवाल

WWE ने खास शो के लिए दो मैचों का किया ऐलान
WWE ने खास शो के लिए दो मैचों का किया ऐलान
PANKAJ

दुनिया के सबसे प्रसिद्ध एरीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में 26 दिसंबर को WWE का खास इवेंट होगा। इस बात का ऐलान WWE ने बहुत पहले कर दिया था। फैंस अब इस खास इवेंट का इंतजार कर रहे हैं। WWE ने भी इस इवेंट को शानदार बनाने के लिए दो स्टील केज मैचों का ऐलान कर दिया है। इन स्टील केज मैचों में बड़े WWE सुपरस्टार्स का मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा।

WWE का 26 दिसंबर को होगा बहुत बड़ा शो

बैकी लिंच अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर के खिलाफ मेन इवेंट में डिफेंड करेंगी। इसके अलावा एक और मेन इवेंट फैंस को देखने को मिलेगा। केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और WWE चैंपियन बिग ई के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। ऐसा पहली बार होगा जब MSG में एक ही रात में दो स्टील केज मैच होंगे।

अगले हफ्ते Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच का मुकाबला लिव मॉर्गन के साथ होगा। अगर लिव मॉर्गन नई चैंपियन बनेंगी तो बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के मैच में बदलाव हो जाएगा। हालांकि इस बात की संभावना काफी कम है। WWE Day 1 पीपीवी का आयोजन भी 1 जनवरी, 2022 को होगा। इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान इस पीपीवी के लिए कर दिया गया है। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इससे पहले 26 दिसंबर को ही इनका मैच देखने को मिलेगा। बिग ई पूरे दिसंबर चैंपियन रहेंगे तो फिर यही मैच देखने को मिलेगा। अगर कोई नया ट्विस्ट आ गया तो फिर मैच में बदलाव हो सकता है।

एजे स्टाइल्स, बॉबी लैश्ले, डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर, द मिज, ओमोस और क्वीन जेलिना को भी MSG शो के लिए एडवर्टाइज किया गया है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन, रिया रिप्ली, रिडल और स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी इस शो में बवाल मचाते हुए नजर आएंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को यहां अच्छा शो देखने को मिलेगा। जल्द ही कुछ और बड़े मैचों का ऐलान WWE द्वारा इस शो के लिए किया जाएगा।

JUST ANNOUNCED: For the first time ever at MSG, 2 Steel Cage Matches on the same night! Don’t miss the WWE LIVE Holiday Tour on Dec 26 #WWEMSG https://t.co/4dElgshWrU

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...