Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE इंटरकॉन्टिनेंल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 6 फुट 9 इंच के बॉक्सर टायसन फ्यूरी को दी खुली चुनौती 

  • टायसन फ्यूरी ने WWE में दस्तक देकर कुछ वक्त पहले सभी को चौंका दिया था। उनका मैच काउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ था।
न्यूज़
Modified 23 Feb 2020, 14:15 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी
ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी

टायसन फ्यूरी ने WWE में दस्तक देकर कुछ वक्त पहले सभी को चौंका दिया था। उनका मैच काउन ज्वेल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ था। काफी समय से कयास लगाया जा रहा है कि टायसन फ्यूर को WWE रेसलमेमिया में लाना चाहता है। हालांकि अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने दुश्मन को खुली चुनौती दी है, ये इसलिए क्योंकि दोनों की दुश्मनी पहले देखी जा चुकी हैं।

फैंस को क्राउन ज्वेल के बाद फिर से दोनों का मुकाबला देखना था लेकिन अभी तक WWE किसी भी तरह का मैच नहीं बुक कर पाया है। क्राउन ज्वेल के बाद टायसन फ्यूरी ने WWE में दस्तक दी लेकिन उस वक्त उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ाया था।

ये भी पढ़ें-WWE दिग्गज ने बताया कि क्यों ब्रॉक लैसनर को उनकी पहली WrestleMania में मेन इवेंट मैच दिया गया

अब लग रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन फिर से टायसन फ्यूरी के साथ रिंग में लड़ना चाहते हैं। हालांकि अभी तक टाययन फ्यूरी ने कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन जल्द ही उनकी प्रतिक्रिया भी सामने आ सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में टायसन फ्यूरी ने डियोनटे वाइल्डर को हराकर जीत दर्ज की है। TKO से जीत दर्ज करने के बाद टायसन फ्यूरी अब WBC हैवीवेट चैंपियन बन गए हैं। इस जीत के साथ टायसन WBA, IBF, WBO, IBO, WBC और द रिंग मैगजीन टाइटल जीतने वाले बॉक्सर बन गए हैं।

टायसन फ्यूरी का कद-काठी से काफी मजबूत हैं, पिछली बार जब इनको WWE में देखा गया था तो उन्हें एक बड़े रेसलर के रुप में देखा जा रहा था। खैर, अब देखना होगा कि क्या WWE 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को होने वाली रेसलमेनिया में इनका मैच बुक करता है या नहीं।


WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 23 Feb 2020, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...