"मैं WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns द्वारा CM Punk को हराते हुए देखना चाहता हूं" - मौजूदा UFC चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान 

WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और रोमन रेंस

CM Punk: मौजूदा UFC वेल्टरवेट चैंपियन लियोन एडवर्ड्स (Leon Edwards) ने हाल ही में कहा कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs सीएम पंक (CM Punk) मैच होते हुए देखना चाहते हैं। द स्ट्रेट ऐज सोसाइटी ने WWE छोड़ने के करीब एक दशक बाद सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के जरिए कंपनी में वापसी की थी।

वापसी के बाद वो Raw को जॉइन करते हुए दिखाई दिए। सीएम पंक ने अपने एक इन-रिंग सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस पर तंज कसते हुए उनके साथ फ्यूचर फिउड सेटअप किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वो मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनने वाले हैं और वो यह मैच जीतकर वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चुनौती देना चाहेंगे।

Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में UFC वेल्टरवेट चैंपियन लियोन एडवर्ड्स ने कहा कि वो WrestleMania 40 के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सीएम पंक के खिलाफ मैच देखना चाहेंगे। एडवर्ड्स ने कहा,

"मैं रोमन रेंस vs सीएम पंक मैच देखना चाहता हूं। मैं यही देखना चाहता हूं।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं पंक की वापसी से काफी उत्साहित हूं। वो दोनों मेरे बेटों के फेवरेट हैं, इसलिए वो मेरे भी फेवरेट हैं।"

आखिरकार लियोन ने यह कहा कि अगर मैच होता है तो वो WrestleMania 40 में रोमन रेंस द्वारा सीएम पंक को हराते हुए देखना चाहेंगे।

"100 प्रतिशत। मुझे पसंद आएगा अगर यह होता है। मैं रोमन को जीतते हुए देखना चाहता हूं।"

WWE दिग्गज CM Punk को Royal Rumble 2024 जीतने पर लेना होगा बड़ा निर्णय

जैसा कि हमने बताया कि सीएम पंक मेंस Royal Rumble 2024 मैच का हिस्सा हैं। इस साल के Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स भी इस बड़े मुकाबले का हिस्सा हैं। अमेरिकन नाइटमेयर को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर अपनी कहानी खत्म करनी है।

यह टाइटल फिलहाल रोमन रेंस के पास हैं। अगर सीएम पंक Royal Rumble मैच जीतते हैं तो उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस में से किसी एक को अपना प्रतिद्वंदी चुनना होगा। देखा जाए तो बेस्ट इन द वर्ल्ड के लिए रेंस और रॉलिंस में से किसी एक को अपना प्रतिद्वंदी चुनना बहुत बड़ा निर्णय होगा।