COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

ब्रॉक लैसनर के दुश्मन UFC चैंपियन डेनियल कॉर्मियर WWE जाने की तैयारी में जुटे

न्यूज़
3.55K   //    20 Oct 2018, 15:57 IST

Enter caption

डेनियल कॉर्मियर का नाम UFC के सबसे बड़े दिग्गज फाइटरों में गिना जाता है। डीसी के नाम से मशहूर डेनियल कॉर्मियर फिलहाल UFC के डबल चैंपियन हैं, इसका मतलब है कि उनके पास UFC के 2 टाइटल हैं। वो कॉनर मैक्ग्रेगर के बाद एक ही समय पर दो टाइटल अपने पास रखने वाले इतिहास के दूसरे फाइटर हैं।

ब्रॉक लैसनर के अगले संभावित प्रतिद्वंदी फाइटर डेनियल कॉर्मियर ने जानकारी दी कि वो आने वाले दिनों में WWE में जॉब तलाशने के लिए जाने वाले हैं, जहां उन्हें एक ट्राईआउट (ट्रायल) में हिस्सा लेना है। लॉस वेगास में पत्रकारों से बात करते हुए कॉर्मियर ने बताया कि वह UFC 230 खत्म होने के बाद ट्राईआउट के लिए जाने वाले हैं। दरअसल ये ट्रायल रैसलर बनने के लिए नहीं बल्कि कमेंटेटर की जॉब के लिए होगा। डेनियल कॉर्मियर को WWE का बहुत बड़ा फैन माना जाता है।

आपको बता दें कि जुलाई महीने में डेनियल कॉर्मियर ने UFC 226 खत्म होने के बाद इंटरव्यू देते हुए ब्रॉक लैसनर को फाइट के लिए ललकारा था। द बीस्ट उस दौरान एरीना में ही बैठे हुए थे। ब्रॉक लैसनर ने तुरंत केज में आकर कॉर्मियर के चैलेंज का जवाब दिया और उन्हें सावधान रहने की धमकी थी। तब से माना जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर को उनकी UFC वापसी के बाद पहली फाइट में डेनियल कॉर्मियर का सामना करना पड़ेगा। ये फाइट UFC हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होगी।

3 नवंबर को न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले UFC 230 इवेंट में डेनियल कॉर्मियर को डेरिक लुईस के खिलाफ हैवीवेट टाइट के लिए फाइट लड़नी है। अगर कॉर्मियर अपना टाइटल कामयाबी के साथ डिफेंड करने में कामयाब रहे तो साल 2019 में डेनियल कॉर्मियर और ब्रॉक लैसनर के बीच फाइट हो सकती है।

आपको बता दें कि डेनियल कॉर्मियर अभी 39 साल के लिए हैं। वो ज्यादा लंबे समय तक खतरनाक माने जाने वाले मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स खेल में नहीं टिक सकते। इसलिए नए करियर की तलाश में वह कमेंट्री की तरफ रुख कर सकते हैं। UFC इवेंट्स में बहुत बार कॉर्मियर कमेंट्री टेबल पर नजर आए हैं।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...