"आपको बहुत-बहुत बधाई"- WWE दिग्गज The Rock को कंपनी में बड़ा पद मिलने पर UFC फाइटर की आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज द रॉक को UFC फाइटर ने दिया खास मैसेज
WWE दिग्गज द रॉक को UFC फाइटर ने दिया खास मैसेज

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) के लिए पिछला महीना काफी यादगार रहा है। वह TKO ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो गए और उन्होंने अपने इन-रिंग नाम 'द रॉक' की ट्रेडमार्क ओनरशिप को भी प्राप्त कर लिया। उनके ग्रुप ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होने पर एक UFC फाइटर ने खुशी जाहिर की और उन्हें बधाई दी।

द रॉक द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के कमेंट्स में कॉनर मैक्ग्रेगर ने अपना बधाई संदेश दिया है। WWE दिग्गज द रॉक ने इस हफ्ते के SmackDown से पहले कंपनी के कनेक्टिकट वाले हेडक्वार्टर में कुछ समय बिताया था।

द रॉक ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि वह TKO ग्रुप के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा बनने पर कंपनी का आभार प्रकट करते हैं। इसके साथ ही उन्हें इस बात पर गर्व था कि वह एक ऐसे स्थान पर बैठ पा रहे हैं, जिसे उनके दादा और पिता ने बनाने में मदद की थी। इसके कमेंट्स में कॉनर मैक्ग्रेगर ने लिखा,

"अद्भुत! रॉक आपको बहुत-बहुत बधाई।"

आप उनका कमेंट नीचे देख सकते हैं:

कॉनर मैक्ग्रेगर के कमेंट का स्क्रीनशॉट
कॉनर मैक्ग्रेगर के कमेंट का स्क्रीनशॉट

WWE दिग्गज The Rock ने SmackDown में उपस्थिति दर्ज कराई

SmackDown के इस हफ्ते के मेन इवेंट में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का आमना-सामना हुआ था। इस दौरान कोडी ने कहा कि वह रोमन से उनका टाइटल जरूर जीतेंगे, लेकिन इसके लिए मुकाबला WrestleMania 40 में नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह हाल में काउंसलिंग ले रहे थे और उस दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसे इंसान से हुई, जो रोमन रेंस को बेहद अच्छे से जानते हैं। इसके तुरंत बाद द रॉक का थीम सांग बज उठा और उन्होंने रिंग में एंट्री की।

द रॉक ने रिंग में आने के बाद कोडी से कुछ बातचीत की, जिसके बाद वह बैकस्टेज चले गए थे। इसके बाद WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने कजिन रोमन रेंस की तरफ देखा और दोनों ने बिना कुछ बोले या एक-दूसरे पर अटैक किए हुए सैगमेंट को खत्म कर दिया। फैंस इन दोनों के बीच में एक मैच देखना चाहते हैं और अब कंपनी ने भी इस तरफ इशारा कर दिया है। यह देखना होगा कि क्या अगले हफ्ते के एपिसोड में रॉक और रोमन एक-दूसरे पर कोई प्रोमो कट करेंगे, या नहीं।