Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर UFC फाइटर डस्टिन पोइरियर ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर UFC फाइटर डस्टिन पोइरियर (Dustin Poirier) ने कहा है कि वो नहीं जानते हैं कि ये कौन हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने द MMA ऑवर (The MMA Hour) में एरियल हेलवानी (Ariel Helwani) से बातचीत के दौरान किया जो काफी लोगों को चौंका गया।

डस्टिन पोइरियर ने UFC में खुद के लिए एक बड़ा नाम बनाया है और वो UFC 257 और 264 में कॉनर मेक्ग्रेगर को दो बार हरा चुके हैं। ऐसी उम्मीद है कि वो आनेवाले समय में UFC लाइटवेट चैंपियनशिप के लिए चार्ल्स ओलिवियर से लड़ेंगे लेकिन हाल में उन्होंने इन अफवाहों को जन्म दिया है कि वो नेट डियाज से लड़ने वाले हैं।

WWE SummerSlam में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर होगा महामुकाबला

Money In The Bank में वापसी करने के बाद से ही जॉन सीना ने रोमन रेंस से उनकी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने का प्रयास करने वाली बातचीत की है। इस बातचीत को आधार तब मिला जब उन्होंने SummerSlam के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग वाले सेगमेंट में एकाएक एंट्री करके विरोधी की जगह पर साइन कर दिया।

इस जगह पर पहले फिन बैलर का साइन होने वाला था लेकिन बैरन कॉर्बिन ने उनपर अटैक करके उन्हें रिंग से दूर कर दिया। इस मौके के कारण जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच SummerSlam में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट मैच निर्धारित हो गया क्योंकि जॉन सीना ने फिन बैलर की जगह पर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया।

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। क्या वो इस बार चैंपियनशिप जीतकर रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे? ये एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब हमें आनेवाले दिनों में मिल जाएगा। रोमन रेंस ने हाल में अपनी बातचीत के दौरान इस बात का अंदेशा जताया कि वो सीनेशन लीडर को हराकर चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे।

रेसलिंग में जॉन सीना का बड़ा नाम है, जबकि रोमन रेंस ने 2012 में WWE मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद से खुद के लिए एक पहचान बनाई है। डस्टिन ने जॉन सीना के नाम को जानने की बात कही लेकिन वो रोमन रेंस के नाम को पहचान नहीं पाए। उम्मीद है कि वो WWE SummerSlam को देखेंगे और उन्हें रोमन रेंस के नाम और काम से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment