एंट्री के दौरान आग में झुलसने के बाद भी अंडरटेकर ने लड़ा था मैच, शरीर पर थे जलने के निशान

Ankit
अंडरटेकर
अंडरटेकर

सुपरस्टार की एंट्री WWE में काफी अहम है, कभी कोई सुपरस्टार्स अपने तरीके से आता है खभी कोई नया तरीका रिंग में आने के लिए लेकर आता है। रेसलमेनिया में ट्रिपल एच हमेशा अलग एंट्री करते हैं। जॉन सीना भी अपनी आर्मी के साथ एंट्री कर चुके हैं। जबकि शॉन माइकल्स तो स्टेडियम के ऊपर से आए थे। इस लिस्ट में अंडरटेकर का नाम भी है जिन्होंने काफी सारी एंट्री की लेकिन एक बार एंट्री के वक्त टेकर के कपड़ों में आग लग गई थी और किसी तरह उनकी जान बची थी।

ये भी पढ़ें-5 धमाकेदार मौके जब द अंडरटेकर ने अपने जबरदस्त किरदार के साथ धमाल मचाया

जी हां, बात सही है दिग्गज के साथ ऐसा हो चुका है। अंडरटेकर हमेशा आग या फिर बिजली से विरोधी क डराते हैं लेकिन जब ये सब खुद उनपर बीती तो डैडमैन अपनी जान बचा कर भाग गए। साल 2010 का एलिमिनेशन चेंबर में अंडरटेकर का मैच था। ये मुकाबला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए था और उस वक्त डैडमैन ही चैंपियन थे।

इस शानदार मुकाबले में अंडरटेकर को अपने खिताब को क्रिस जैरिको, सीएम पंक,जॉन मोरिसन, आर-ट्रूथ और रे मिस्टीरियो के खिलाफ डिफेंड करना था। सभी सुपरस्टार्स चेंबर में पहुंच चुके थे और अंडरटेकर की हमेशा की तरह लास्ट एंट्री थी। टेकर की एंट्री से पहले उनके लिए काफी फायर शो हो रहा था जैसे ही स्टेज पर एंट्री के लिए कदम रखा तो उनके रिंग गीयर आग लग गई। इस आग को देखते हुए अंडटकेर अपनी जान बचाके कर स्टेज से भाग गए।

youtube-cover

रिंग साइड डॉक्टर्स ने इसे साधारण बताया और पानी की बोतल उनपर डाल दी और मैच के लिए अनुमति दे दी। बताया गया था कि टेकर की चेस्ट और गर्दन पर जलने के निशान थे लेकिन डॉक्टर ने इसे धूप से जलने जैसा बताया था। इस मैच में टेकर ने हिस्सा तो लिया लेकिन जीत नहीं पाए, टेकर को जैरिको ने हराकर खिताब जीता। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे अंडरटेकर अपनी जान बचाकर स्टेज से भाग गए। ये हादसा बड़ा भी हो सकता है लेकिन समझदारी के कारण ऐसा नहीं हुआ।

youtube-cover

अंडरटेकर के साथ हुए इस हादसे के बाद WWE में उनकी एंट्री में आग का इस्तेमाल कम होने लगा। हालांकि कुछ एंट्री में टेकर आग के साथ आए लेकिन वो उनसे दूर रखी गई और सावधानी पूरी रखी गई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं