WrestleMania 36 के बाद होने वाले SmackDown के पहले एपिसोड में 5 बड़े सैगमेंट देखने को मिल सकते हैं 

स्मैकडाउन पीपीवी
स्मैकडाउन पीपीवी

WWE ने हाल ही में कंपनी कंपनी के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया 36 का सफल आयोजन किया है। इस इवेंट के बाद आयोजित रॉ ब्रांड का पहला एपिसोड फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि इस एपिसोड में अच्छे मैच और अच्छे सैगमेंट की कमी थी। अब कंपनी की नजर रेसलमेनिया 36 के बाद इस सप्ताह होने वाले स्मैकडाउन ब्रांड के पहले एपिसोड पर है।

हाल ही में आयोजित रॉ ब्रांड का एपिसोड फैंस को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया और इस वजह से कंपनी इस सप्ताह होने वाले स्मैकडाउन ब्रांड के पहले एपिसोड को सफल बनाने के लिए पूरी कोशिश करेगी ताकि सभी प्रो रेसलिंग फैंस उनक टीवी शो देखते रहे। इसके लिए कंपनी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बहुत से अच्छे मैच और अच्छे सैगेमेंट बुक कर सकती है।

यही भी पढ़ें:WWE रेसलमेनिया 36: 7 चीजें जो पूरी तरह से सही है

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े सरप्राइज के बारें में बात करेंगे जो हम सभी फैंस को आने वाले स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिल सकते है।

# 5 ब्रे वायट ने नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करें

रेसलमेनिया 36 यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सभी को चौंकाते हुए जीत हासिल की थी और पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में अब इन्हें नए और विरोधी की तलाश होगी ताकि वह फैंस को अच्छे मैच दे सके। इस नए विरोधी की भूमिका ब्रे वायट निभा सकते है और ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इन दोनों का आमना-सामना हो सकता है।

#4 डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलैक टैग टीम डिवीजन में शामिल हो

डेनियल ब्रायन को रेसलमेनिया 36 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैमी जेन के साथ हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस समय स्मैकडाउन का टैग टीम डिविजन बहुत ज्यादा मजबूत नहीं है क्योंकि इस ब्रांड में मौजूद सभी टैग टीम कई बार एक-दुसरे के साथ मैच लड़ चुकी है। इस वजह से शायद कंपनी डेनियल और ड्रू गुलैक को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच की स्टोरीलाइन में डाल सकती है।

यही भी पढ़ें: WrestleMania 36 में द अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बोनयार्ड मैच में फैंस को 5 बड़ी चीजें देखने को मिली

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 बेली अपनी दोस्त साशा बैंक्स को पसंद नहीं करती हैं

बेली ने अपनी विमेंस स्मैकडाउन चैंपियनशिप को रेसलमेनिया 36 में सफलतापूर्वक डिफेंड करने में कामयाब रही और इस मैच को जीतने में उनकी दोस्त साशा बैंक्स ने मदद की थी। अब आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में बेली अपनी दोस्त साशा बैंक्स के बारें में कुछ बुरी बात कह रही होती है और उनका यह वीडियो लिक हो जाता है तो फैंस के लिए यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। इसे आने वाले समय में इन डॉन के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार जिन्हें बड़ा पुश मिलने से पहले फैंस को लग रहा था कि इनका रेसलिंग करियर ख़त्म हो गया

#2 कबुकी वॉरियर्स फिर से टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब हो जाए

हाल ही में WWE अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट कर यह बताया था कि स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ डिफेंड करेगी। अगर इस मैच में कबुकी वॉरियर्स टैग टीम जीत जाए तो फैंस के लिए यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

#1 इलायस और सैमी जेन का आमना-सामना

अगर स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में सैमी जेन और इलायस के बीच कोई सैगमेंट बुक किया जाता है तो फैंस को यह बहुत पसंद आएगा क्योंकि यह दोनों ही रेसलर्स बहुत काबिल है। इसके अलावा यह सैगमेंट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हो तो फैंस के बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

यह भी पढ़ें: 5 बार जब रेसलर्स किसी बड़े पीपीवी में अपनी बीमारी की वजह से हिस्सा नहीं ले पाएं