WWE में द अंडरटेकर के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

पिछले हफ्ते रॉ में अपने पुराने दुश्मन रोमन रेंस को शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के हमले से बचाकर द अंडरटेकर ने रैसलिंग जगत में सनसनी मचा दी थी। रिपोर्ट्स की माने तो अंडरटेकर के वापसी के पीछे का कारण यह है कि वह खुद मैकइंटायर का सामना करना चाहते हैं। यह मैच एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का हिस्सा होगा जो कि टैग टीम मुकाबले के रूप में लड़ा जाएगा।

Cagesideseats.com की रिपोर्ट के मुताबिक WWE टेलीविजन पर हमें अंडरटेकर द्वारा और भी कई शानदार चीजें देखने को मिल सकती हैं। WWE लगातार गिर रही रेटिंंग को सुधारने की कोशिश कर रही है और अब इसके लिए वो अंडरटेकर को दमदार रोल में लाने का विचार बना रहे हैं।

भले ही इस बात पर लंबी बहस की जा सकती है कि पूर्व WWE चैंपियन का प्राइम टाइम खत्म हो चुका है, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि वह अब भी WWE के सबसे मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। इस बात की उम्मीद की जा सकती है कि वह रॉ या स्मैकडाउन में से किसी एक ब्रांड पर लगातार आकर उस ब्रांड को मजबूत करने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: 3 बड़े मुकाबले जो Extreme Rules पीपीवी में हो सकते हैं

अंडरटेकर ने जेद्दाह में हुए सुपर शोडाउन पर गोल्डबर्ग के खिलाफ अपना आखिरी ऑफिशियल मुकाबला लड़ा था। यह मैच काफी गलतियों से भरा हुआ था और लोगों ने इसकी खूब आलोचना भी की थी।

इस बात की भी संभावना व्यक्त की जा रही थी कि गोल्डबर्ग के खिलाफ लड़े गए अपने काफी खराब मुकाबले के बाद अंडरटेकर ने अपनी इमेज सुधारने के लिए एक्सट्रीम रूल्स पर मुकाबले लड़ने के लिए वापसी की है। अंडरटेकर की टीम में रोमन रेंस होंगे जिन्होंने डेडमैन को रैसलमेनिया में हराया था और इनकी टीम का सामना शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम से होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now