Create
Notifications

3 बड़े मुकाबले जो Extreme Rules पीपीवी में हो सकते हैं

Extreme Rule
Neeraj

भले ही WWE को स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में कई सुपरस्टार्स को नहीं उतारने के लिए आलोचना झेलनी पड़ी थी, लेकिन शो ने आलोचकों और फैंस दोनों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम किया था। भले ही शो में ढेर सारा एक्शन रहा हो, लेकिन WWE द्वारा फैंस के फेवरिट सैथ रॉलिंस, बेली और रिकोशे को जीत देने पर भी खूब चर्चा हुई थी।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के सफल आयोजन के बाद WWE अब अपने अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स की तैयारी में लग गई है। कंपनी ने इवेंट को पूरे लय में हाइप करना शुरु कर दिया है। WWE इस इवेंट के लिए दो ब्लॉकबस्टर मैचों का आयोजन कर चुकी है। 14 जुलाई को सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की टीम बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस की टीम से भिड़ेगी तो वहीं शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करने के लिए रोमन रेंस का साथ द अंडरटेकर देंगे।

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज: Extreme Rules पीपीवी के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

व्यूवरशिप में लगातार गिरावट आने और प्रतिद्वंदिता बढ़ जाने के कारण विंस मैकमैहन इस इवेंट पर कई शानादार मुकाबले रखने की पूरी कोशिश करेंगे। एक नजर उन 3 बड़े मैचों पर जिन्हें WWE शायद एक्स्ट्रीम रूल्स पर कराने की तैयारी कर रही है।

#3 द मिज़ बनाम ब्रे वायट

द मिज़
द मिज़

ब्रे वायट और उनका फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट पिछले एक महीने से चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों से वायट के WWE रिंग में वापस आने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है औऱ पिछले हफ्ते रॉ में जिस तरह की चीजें हुईं उसके बाद उनकी वापसी काफी जल्दी देखने को मिल सकती है।

ब्रे वायट की विच को इस हफ्ते रॉ के एक सैगमेंट में बैकस्टेज पर द मिज़ को घूरते हुए देखा गया था। वायट फैमिली के पूर्व लीडर और ए-लिस्टर के बीच फ्यूड के साथ एकस्ट्रीम रूल्स पर एक क्लासिक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 WWE चैंपियनशिप के लिए समोआ ज़ो बनाम कोफी किंग्सटन

कोफी पर हमला करने के बाद समोआ ज़ो
कोफी पर हमला करने के बाद समोआ ज़ो

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में रिकोशे के हाथों युनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप गंवाने के बाद समोआ ज़ो ने रॉ में आकर WWE चैंपियन पर हमला किया। केविन ओवेंस के खिलाफ कोफी किंग्सटन की जीत के बाद ज़ो ने उन पर हमला किया जिससे 14 जुलाई को इन दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होने की उम्मीद की जा रही है।

सुपर शोडाउन के बाद से ही कोफी और रैंडी ऑर्टन के बीच फ्यूड की खबरें आ रही थीं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब WWE के पास कुछ अलग ही प्लान है। समोआ ज़ो और कोफी किंग्सटन के बीच WWE चैंपियनशिप मुकाबले देखना काफी दिलचस्प हो सकता है।

#1 यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रिकोशे बनाम एजे स्टाइल्स

मुकाबले के बाद रिकोशे और एजे स्टाइल्स
मुकाबले के बाद रिकोशे और एजे स्टाइल्स

स्टॉम्पिंग ग्राउ्ंडस पर समोआ ज़ो को हराकर टाइटल जीतने वाले रिकोशे को फोटोशूट के दौरान एजे स्टाइल्स के हमले का शिकार होना पड़ा था। इसके बाद रॉ में WWE ने इन दोनों के बीच एक क्लासिक मुकाबले की घोषणा की थी।

भले ही जीत हासिल करने के बावजूद रिकोशे की शानदार प्रदर्शन के लिए स्टाइल्स ने उनका हाथ उठाकर शानदार खेल भावना दिखाई, लेकिन यह फ्यूड अभी खत्म नहीं हुई है। स्टाइल्स को पिछली बार टाइटल मुकाबला नहीं मिला था तो इस बार WWE इन दोनों के बीच यूनाइटेस स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए क्लासिक मुकाबला करा सकती है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...