Create

WWE न्यूज: Extreme Rules पीपीवी के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

Enter caption
Neeraj Pandey

जब से एलेक्सा ब्लिस बिना टाइटल की हुई हैं तभी से उन्होंने वापस टाइटल हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश की है। उन्होंने निकी क्रॉस के साथ दोस्ती की और सौभाग्य से उन्हें द आइकॉनिक्स के खिलाफ टैग टीम मुकाबला लड़ने का मौका मिला। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ब्लिस अपनी दोस्ती का पूरा फायदा उठा रही हैं क्योंकि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में क्रॉस ने बेली को हरा दिया और इसके साथ ही ब्लिस को अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स पर टाइटल मुकाबला दिला दिया है।

हमेशा से ही ऐसा होता आया है कि ब्लिस ने अपने दोस्त का फायदा उठाया है, जिससे कि उन्हें हील के रूप में स्थापित किया जा सका है। फिलहाल क्रॉस उनकी नई दोस्त हैं और भले ही ब्लिस य़ह दिखा रही हैं कि वह क्रॉस को टाइटल दिलाना चाहती हैं, लेकिन सच तो यह है कि वह खुद के टाइटल के लिए परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: WWE के 25 सुपरस्टार्स जो कभी AEW के लिए रैसलिंग नहीं करेंगे

यह जोड़ी टैग टीम टाइटल जीतने में असफल रही थी क्योंकि उस मुकाबले में बेली ने भी खलल डाली थी। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पर हार के बाद ब्लिस काफी गुस्सा थीं तो वहीं क्रॉस ने अपनी दोस्त को रीमैच दिलाने का संकल्प ले रखा था।

रॉ में बैकस्टेज पर ब्लिस ने अपनी हार का ठीकरा क्रॉस पर फोड़ा था औऱ क्रॉस ने बताय़ा था कि वह बेली के खिलाफ मुकाबला लड़कर उन्हें रीमैच दिलाने की पूरी कोशिश करेंगी। ब्लिस ने रैसलमेनिया 35 को होस्ट किया था औऱ फिर सुपरस्टार शेकअप के बाद से वह निकी क्रॉ़स के साथ हैं। ब्लिस रेड ब्रांड पर ही रह गईं और क्रॉस को भी वहीं भेज दिया गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...