Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 25 सुपरस्टार्स जो कभी AEW के लिए रैसलिंग नहीं करेंगे

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
20 Jun 2019, 15:30 IST

ये सुपरस्टार्स बेस्ट हैं और रहेंगे
ये सुपरस्टार्स बेस्ट हैं और रहेंगे

AEW ने शानदार लोकप्रियता हासिल की है और उनकी पहली पीपीवी डबल ऑर नथिंग काफी सफल रही थी। शो को काफी पसंद किया गया था और खास तौर से कोडी बनाम डस्टिन रोड्स मुकाबले ने लोगों पर अलग छाप छोड़ी थी। कंपनी के दो बड़े पीपीवी आने वाले हैं और उनके अगले पीपीवी ऑल आउट को पूरी तरह बिकने में मात्र 15 मिनट लगे थे।

जब से AEW आया है तभी से लगातार रिपोर्ट आ रही हैं कि बहुत से WWE सुपरस्टार अपने कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे AEW जा सकें। जॉन मोक्सली/ डीन एंब्रोज़ को साइन करके भी AEW ने रैसलिंग जगत में हलचल मचा दी है। इस बात पर बहुत से आर्टिकल हुए हैं कि कौन सा सुपरस्टार WWE छोड़कर AEW जाने वाला है और उसमें से काफी कुछ सही भी रहा है, लेकिन अभी भी बहुत से सुपरस्टार ऐसे हैं जो AEW के लिए कभी भी WWE नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE Stomping Ground: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की शुरुआती भविष्यवाणी

WWE नहीं छोड़ने के पीछे कई कारण हैं जिनमें जॉब सिक्योरिटी, ज़्यादा पैसों वाला कॉन्ट्रैक्ट और अपनी वर्तमान पोजीशन में खुश रहना शामिल है। इस लिस्ट में हन उन 25 सुपरस्टार्स को शामिल कर रहे हैं जिन्होंने WWE के साथ रिसाइन किया है और मैनेजमेंट के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं। जानें उन 25 सुपरस्टार्स के नाम जो कभी भी AEW के लिए रैसलिंग नहीं करेंगे।

#25 और #24 माइक और मारिया केनलिस

माइक केनलिस और मारिया केनेलिस
माइक केनलिस और मारिया केनेलिस

यह सच है कि माइक और मारिया केनेलिस ने WWE के साथ ऑफिशियली नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 5 साल का डील साइन किया है जो 2024 में समाप्त होगी। 2017 में जब उन्होंने WWE डेब्यू किया था तो उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

माइक को रिहैब की वजह से तो वहीं मारिया को प्रेगनेंट होने की वजह से पहले साल का ज़्यादातर समय मिस करना पड़ा था। दोनों ने खुद को रिलीज करने की मांग की थी, लेकिन WWE ने उन्हें समझा लिया है और अब वे 205 लाइव में परफॉर्म करते दिखेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...