Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Stomping Ground: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.28K   //    Timeless

जीत के इरादे से उतरेंगे रोमन रेंस
जीत के इरादे से उतरेंगे रोमन रेंस

WWE का अगला पे-पर-व्यू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स जल्द ही शुरु होने वाला है और इवेंट के लिए कई चैंपियनशिप पहले से ही दांव पर लग चुकी हैं। इस इवेंट पर सैथ रॉलिंस एक बार फिर अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ बचाने के लिए उतरेंगे।

इस मुकाबले की खास बात यह है कि कॉर्बिन एक स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव करेंगे जो इस मुकाबले में शायद उनकी मदद भी करे। WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन भी स्टॉम्पिंग ग्राउंड पर डॉल्फ जिगलर के खिलाफ अपना टाइटल बचाने उतरेंगे। सुपर शोडाउन में हुए मुकाबले से अलग इस बार उनका मुकाबला बेहद खतरनाक होने वाला है और दोनों सुपरस्टार्स स्टील केज मुकाबला लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज की कुछ जरुरी बातों को लेकर खुलासा किया

इसके अलावा भी कई ऐसे मुकाबले हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

#1 WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच: सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन (बैरन कॉर्बिन करेंगे स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव)

सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन
सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन

मनी इन द बैंक में सैथ रॉलिंस का सामना करने के बाद बैरन कॉर्बिन एक बार फिर से रॉलिंस का सामना करेंगे। यह मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा जिसके लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी का चुनाव खुद बैरन कॉर्बिन करेंगे। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी से पहले रॉ में रॉलिंस ने कॉर्बिन पर चेयर से हमला किया था और फिर शो के मेन इवेंट में कॉर्बिन ने उनसे अपना बदला पूरा कर लिया था।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे सैथ रॉलिंस

#2 WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस

बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस
बैकी लिंच बनाम लेसी इवांस

बैकी लिंच ने मनी इन द बैंक पर अपना एक टाइटल गंवा दिया था, जिसके बाद अब रॉ विमेंस टाइटल उनके पास है। पिछले कुछ समय से लेसी इवांस लगातार द मैन के पीछे पड़ी हुई हैं, लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। फिलहाल WWE द मैन का टाइटल किसी और को देने के मूड में नहीं होगी।

Advertisement

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बैकी लिंच

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...