Create
Notifications

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज की कुछ जरुरी बातों को लेकर खुलासा किया

डीन एंब्रोज़ और सैथ रॉलिंस
डीन एंब्रोज़ और सैथ रॉलिंस
Neeraj

डीन एम्ब्रोज़ ने भले ही AEW के लिए WWE छोड़ दिया है, लेकिन मेन रोस्टर पर उन्हें मिस करने वाले दो लोग अभी भी मौजूद हैं। NXT में अपने दिनों से ही रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की एम्ब्रोज़ से तगड़ी दोस्ती थी और समय के साथ उनकी दोस्ती द शील्ड के रूप में और भी गहरी हो गई।

एम्ब्रोज़ AEW और इंडिपेंडेंट सीन के लिए जा चुके हैं तो वहीं रोमन रेंस फिलहाल शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के साथ फ्यूड में हैं। सैथ रॉलिंस अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बचाने के लिए बैरन कॉर्बिन और ब्रॉक लैसनर से जूझ रहे हैं।

WrestlingAC के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ते समय कही गई अंतिम बातों और द शील्ड के भविष्य के बारे में बात की। रॉलिंस ने बताया कि जाते समय एम्ब्रोज़ ने उनसे क्या कहा था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह और एम्ब्रोज़ भविष्य में एक बार फिर साथ होंगे, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि ऐसा कब होगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस के मैनेजर बन सकते हैं पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

उसने मुझे गले से लगाया और कहा भाई मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। यह अलविदा नहीं है। मैं तुमसे कभी मिलूंगा। हम हमेशा जुड़े रहने वाले हैं। मैंने उसे शुभकामनाएं दी। तुमने हम लोगों का अंत नहीं देखा है। मैं निश्चित तौर पर कहूंगा कि कभी न कभी हम दोनों एक बार फिर मिलेंगे और साथ में मुठ्ठी बांधेंगे। मैं यह नहीं कह सकता कि कब और ना ही मैं यकीन से बोल सकता हूं , लेकिन मेरे अंदर ऐसी फीलिंग है कि हम दोबारा मिलेंगे जरूर।"

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने अन्य रैसलर्स से कहीं ज़्यादा समय NXT और WWE में बिताया है। इन दोनों के बीच का बॉन्ड बेहद शानदार रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...