COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

द अंडरटेकर ने ब्रॉक लैसनर की ताकत को लेकर दिया बड़ा बयान

न्यूज़
10.65K   //    02 Oct 2018, 16:00 IST

<p>


द अंडरटेकर ने हाल ही में 'पास्टर एड यंग' को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू में बातें करते हुए टेकर ने अपने करियर के कई सारे पहलुओं के बारे में बताया। जिसमें अपने किरदार की शुरुआत, सबसे ताकतवर रैसलर के साथ लड़ने के अलावा कई सारे दूसरे टॉपिक शामिल थे।

इंटरव्यू के दौरान यंग ने अंडरटेकर के सवाल किया कि आपके रैसलिंग करियर में कौन सा रैसलर था, जिसके खिलाफ आपको मैच लड़कर लगा हो कि इसमें बहुत ही ज्यादा ताकत है। द अंडरटेकर ने सबसे पहला नाम बीस्ट ब्रॉक लैसनर का लिया।

"ब्रॉक लैसनर बहुत ही ताकतवर रैसलर रहे हैं। जब वो 2002 में कंपनी का हिस्सा बने थे, तो वो बहुत ही तगड़े एथलीट थे, हालांकि वो अब भी ताकतवर हैं। लैसनर उस समय 6 फुट 4 इंच और करीब 290 पाउंड के थे, लेकिन जिस तरह से वो मूव करते थे, उनमें बहुत तेजी थी। उन्हें देखकर एक ही बात सोची जा सकती थी कि कद काठी में इतना बड़ा इंसान कैसे तेजी से मूव कर सकता है। लैसनर में गजब की ताकत रही है।"

ब्रॉक लैसनर के अलावा डैडमैन ने केन और मार्क हैनरी का भी नाम लिया। टेकर ने मार्क हैनरी की खूब तारीफ करते हुए बताया कि वो एक अलग ही स्तर पर थे। रैसलमेनिया में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले टेकर ने मार्क हैनरी के एक पुराने किस्से के बारे में बताया, जब उन्होंने रोड पर खड़ी एक गाड़ी को अपने हाथों से ही उठाकर साइड में कर दिया था।

मार्क हैनरी, केन और ब्रॉक लैसनर के साथ द अंडरटेकर की लंबी दुश्मनी रही है। टेकर ने ब्रॉक लैसनर के साथ 2002, 2003, 2014 और 2015 में कई सारे मैच लड़े। ब्रॉक लैसनर ही थे, जिन्हें साल 2014 के रैसलमेनिया में द अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ी थी। इस लिहाज़ से डैडमैन द्वारा ताकतवर रैसलरों में ब्रॉक लैसनर का नाम लिया जाना कोई अचरज की बात नहीं है।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...